0
धन्यवाद

आभार प्रकट करने के लिए कहे गए थोड़े शब्द काफी सराहनीय होंगे.

ईमेल के जरिए गूगल क्रोम लिंक भेजें

Email This Page गूगल क्रोम का एक एक्सटेंशन है जिसकी मदद से आप आसानी से अपने पसंदीदा पेज को ईमेल के जरिए शेयर कर सकते हैं. यह एक्सटेंशन गूगल क्रोम में एक बटन ऐड करता है जिससे आप जिस पेज को देख रहे होते हैं उस पेज को बेहद तेज गति से इच्छित व्यक्ति को मेल में भेज सकते हैं.

गूगल क्रोम ईमेल एक्सटेंशन

गूगल क्रोम ओपन करें और Email This Page को डाउनलोड और इंस्टॉल करें. ऐसा करने के बाद गूगल क्रोम के ऐड्रेस बार के बगल में एक नया बटन ऐड हो जाएगा:


इस बटन पर क्लिक करने से यूजर जिस वेबपेज को वर्तमान में देख रहा है उस पेज के लिंक के साथ ईमेल लिखने के लिए एक विंडो (डिफॉल्ट ईमेल क्लाएंट) खुल जाएगा.
Photo: © Google.
0
धन्यवाद

आभार प्रकट करने के लिए कहे गए थोड़े शब्द काफी सराहनीय होंगे.

सवाल पूछें
CCM पर आने वाली सारी जानकारियों को जीन फ़्रांसवा पिलाओ की अगुआई में आईटी विशेषज्ञ एक साथ मिलकर तैयार करते हैं. जीन फ़्रांसवा पिलाओ CCM के संस्थापक और Figaro Group के डिजिटल डायरेक्टर हैं. CCM फ्रांस की नंबर वन टेक वेबसाइट है. ये 11 भाषाओं में उपलब्ध है.
CCM (in.ccm.net) पर उपलब्ध यह डॉक्युमेंट "ईमेल के जरिए गूगल क्रोम लिंक भेजें" क्रिएटिव कॉमन लाइसेंस के तहत उपलब्ध कराया गया है. जैसा कि इस नोट में साफ जाहिर है, आप इस पन्ने को लाइसेंस के तहत दी गई शर्तों के मुताबिक संशोधित और कॉपी कर सकते हैं.

0 टिप्पणी