0
धन्यवाद

आभार प्रकट करने के लिए कहे गए थोड़े शब्द काफी सराहनीय होंगे.

iPhone 6S के लिए नए जूम कंट्रोल

iPhone 6S ने कुछ दिन पहले जूम कंट्रोलर लॉन्च कर दिया है. इस फीचर की सहायता से आप थ्री-फिंगर जूम कर सकते हैं. यह फीचर आपके ऑपरेटिंग सिस्टम में ही मौजूद है और इसको कैसे एक्टिवेट किया जाए, यह इस आलेख में बताया गया है.

iPhone 6S में जूम कंट्रोलर एक्टिवेट करें

सबसे पहले Settings में जाएं फिर General > Accessibility > Zoom एवं अब Zoom स्विच पर टॉगल करके On करें. Show Controller स्विच को टॉगल करके On कर दें. अब Idle Visibility का ट्रांसपेरेंसी लेवल एडजस्ट करें. इसके लिए Zoom controller मेन्यू पर जाएं. Zoom controller मेन्यू के साथ निम्न चीजे भी की जा सकती हैं. Zoom मेन्यू डिस्प्ले करें: Zoom controlle पर टैप करें. जूम इन य आउट करने के लिए Zoom controller पर दो बार टैप करें. Peek Zoom (3D टच) को एक्टिवेट करने के लिए Zoom controller पर अपनी उंगली कुछ सेकेंड के लिए रखें .

Image: © Apple.
0
धन्यवाद

आभार प्रकट करने के लिए कहे गए थोड़े शब्द काफी सराहनीय होंगे.

सवाल पूछें
CCM पर आने वाली सारी जानकारियों को जीन फ़्रांसवा पिलाओ की अगुआई में आईटी विशेषज्ञ एक साथ मिलकर तैयार करते हैं. जीन फ़्रांसवा पिलाओ CCM के संस्थापक और Figaro Group के डिजिटल डायरेक्टर हैं. CCM फ्रांस की नंबर वन टेक वेबसाइट है. ये 11 भाषाओं में उपलब्ध है.
CCM (in.ccm.net) पर उपलब्ध यह डॉक्युमेंट "iPhone 6S के लिए नए जूम कंट्रोल" क्रिएटिव कॉमन लाइसेंस के तहत उपलब्ध कराया गया है. जैसा कि इस नोट में साफ जाहिर है, आप इस पन्ने को लाइसेंस के तहत दी गई शर्तों के मुताबिक संशोधित और कॉपी कर सकते हैं.

0 टिप्पणी