8
धन्यवाद

आभार प्रकट करने के लिए कहे गए थोड़े शब्द काफी सराहनीय होंगे.

WhatsApp Call Recording kare

WhatsApp केवल भारत नहीं बल्कि दुनिया का सबसे बड़ा इंस्टेंट मैसेंजिंग ऐप है. इस पर आप टेक्स्ट के साथ वीडियो और ऑडियो कॉल भी कर सकते हैं. खास बात यह है कि एक विशेष ऐप से आप WhatsApp Call Recording भी कर सकते हैं. इस आर्टिकल में हम बताएंगे कि कैसे WhatsApp Video Call/ Audio Call Record की जा सकती है.

WhatsApp Video Call Record करें

Cube Call Recorder डाउनलोड करें और इसको इन्स्टॉल करें. ऐप ओपन करने के बाद WhatsApp ओपन करें. इसके बाद कोई भी कॉल लगाएं. आपको स्क्रीन पर एक छोटा का Cube Call विजेट दिखेगा. इस पर प्ले का बटन दबाकर WhatsApp Call Recording शुरू कर दीजिए.

वैसे क्यूब कॉल के अलावा आप किसी भी स्क्रीन रिकॉर्डर के साथ भी वीडियो या ऑडियो कॉल रिकॉर्ड कर सकते हैं.

Image: © Twin Design - Shutterstock.com.
8
धन्यवाद

आभार प्रकट करने के लिए कहे गए थोड़े शब्द काफी सराहनीय होंगे.

सवाल पूछें
CCM पर आने वाली सारी जानकारियों को जीन फ़्रांसवा पिलाओ की अगुआई में आईटी विशेषज्ञ एक साथ मिलकर तैयार करते हैं. जीन फ़्रांसवा पिलाओ CCM के संस्थापक और Figaro Group के डिजिटल डायरेक्टर हैं. CCM फ्रांस की नंबर वन टेक वेबसाइट है. ये 11 भाषाओं में उपलब्ध है.

यह भी पढ़ें

  • Whatsapp video call recording kaise kare
  • Call recording kaise kare - सर्वश्रेष्ठ जवाब
  • Whatsapp call record kaise kare - सर्वश्रेष्ठ जवाब
CCM (in.ccm.net) पर उपलब्ध यह डॉक्युमेंट "WhatsApp Call Record कैसे करें" क्रिएटिव कॉमन लाइसेंस के तहत उपलब्ध कराया गया है. जैसा कि इस नोट में साफ जाहिर है, आप इस पन्ने को लाइसेंस के तहत दी गई शर्तों के मुताबिक संशोधित और कॉपी कर सकते हैं.