2
धन्यवाद

आभार प्रकट करने के लिए कहे गए थोड़े शब्द काफी सराहनीय होंगे.

JioPhone me TikTok chal sakta hai?


JioPhone शायद एंट्री लेवल सेगमेंट का सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्ट-कम-फीचर फोन है. इस पर WhatsApp समेत सभी जरूरी ऐप चल जाती हैं. असल में जियो फोन के यूजरों को बेहतर सुविधा देने के लिए कंपनी ने खुद ही कई सारी ऐप लांच कर दी हैं. जैसे न्यूज पढने वालों के लिए जियो न्यूज, और गाने सुनने वालों के लिए जियो म्यूजिक. पर इन सबके बीच, हमारे फोरम पर सबसे ज्यादा यही सवाल पूछा जा रहा है कि Jio Phone पर TikTok कैसे चलता है. हमने इसका जवाब कारण सही नीचे बताया है.

Jio Phone पर TikTok चलता है?

TikTok दुनिया में सबसे तेजी से पॉपुलर हो रही है वीडियो सोशल मीडिया ऐप है. इसके निर्माताओं ने इसको Android और iOS पर चलने वाले फोन के लिए लांच किया है. अब आपको यह बता दें कि क्या यह आपके जियो फोन पर चलेगा? जवाब है, नहीं चलेगा. असल में JioPhone कंपनी के ही KaiOS ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है.

फिलहाल ByteDance यानी टिकटॉक की पेरेंट कंपनी ने KaiOS के लिए TikTok ऐप लांच नहीं किया है. अगर आपको कोई भी गुमराह करने की कोशिश करे कि JioPhone पर TikTok चल सकता है तो कृपया वह तरीका पूरा करने की कोशिश न करें क्यूंकि इससे आपका फोन भी खराब हो सकता है.

ऐसा संभव है कि JioPhone 3 के लांच में TikTok जियोफोन के लिए लॉन्च कर दिया जाय.

Image: © TikTok.
2
धन्यवाद

आभार प्रकट करने के लिए कहे गए थोड़े शब्द काफी सराहनीय होंगे.

सवाल पूछें
Jean-François Pillou

CCM पर आने वाली सारी जानकारियों को जीन फ़्रांसवा पिलाओ की अगुआई में आईटी विशेषज्ञ एक साथ मिलकर तैयार करते हैं. जीन फ़्रांसवा पिलाओ CCM के संस्थापक और Figaro Group के डिजिटल डायरेक्टर हैं. CCM फ्रांस की नंबर वन टेक वेबसाइट है. ये 11 भाषाओं में उपलब्ध है.

CCM टीम के बारे में और जानिए

यह भी पढ़ें

ने पब्लिश किया. ताजा अपडेट: रत्नेंद्र अशोक ने किया.

CCM (https://in.ccm.net/) पर उपलब्ध यह डॉक्युमेंट "JioPhone पर TikTok क्यों नहीं चल सकता है" क्रिएटिव कॉमन लाइसेंस के तहत उपलब्ध कराया गया है. जैसा कि इस नोट में साफ जाहिर है, आप इस पन्ने को लाइसेंस के तहत दी गई शर्तों के मुताबिक संशोधित और कॉपी कर सकते हैं.

1 टिप्पणी