19
धन्यवाद

आभार प्रकट करने के लिए कहे गए थोड़े शब्द काफी सराहनीय होंगे.

सैमसंग में रिजेक्ट लिस्ट से नंबर कैसे हटाएं


इस बार हम आपको बताएंगे कि आप अपने Samsung मोबाइल पर अपने Blocked caller list को कैसे मैनेज कर सकते हैं. आपके इस रिजेक्ट लिस्ट में जो भी नंबर दिखाई देगा वो आपके मोबाइल फोन पर न तो कॉल कर सकता है और न ही एसएमएस.


अपने कॉलर रिजेक्ट लिस्ट को मैनेज करें

Settings > Applications > Call को ओर बढ़े. इसके बाद, All Calls > Auto Reject > Reject list पर जाएं. यहां पर आने के बाद आप इस लिस्ट में नंबर को ऐड करने या डिलीट करने में सक्षम हो जाएंगे. आप रिजेक्ट लिस्ट से किसी नंबर को हटा भी सकते हैं. इसके लिए आपको बस अपने पसंद के नंबर को अनचेक करना होगा.

Image: © Kote Puerto - Shutterstock.com
19
धन्यवाद

आभार प्रकट करने के लिए कहे गए थोड़े शब्द काफी सराहनीय होंगे.

सवाल पूछें
Jean-François Pillou

CCM पर आने वाली सारी जानकारियों को जीन फ़्रांसवा पिलाओ की अगुआई में आईटी विशेषज्ञ एक साथ मिलकर तैयार करते हैं. जीन फ़्रांसवा पिलाओ CCM के संस्थापक और Figaro Group के डिजिटल डायरेक्टर हैं. CCM फ्रांस की नंबर वन टेक वेबसाइट है. ये 11 भाषाओं में उपलब्ध है.

CCM टीम के बारे में और जानिए

यह भी पढ़ें

ओरिजिनल आर्टिकल ने पब्लिश किया. स्वर्णकांता ने अनुवाद किया. ताजा अपडेट: स्वर्णकांता ने किया.

CCM (https://in.ccm.net/) पर उपलब्ध यह डॉक्युमेंट "सैमसंग में रिजेक्ट लिस्ट से नंबर कैसे हटाएं " क्रिएटिव कॉमन लाइसेंस के तहत उपलब्ध कराया गया है. जैसा कि इस नोट में साफ जाहिर है, आप इस पन्ने को लाइसेंस के तहत दी गई शर्तों के मुताबिक संशोधित और कॉपी कर सकते हैं.
1 वोट - 5.0 /5

1 टिप्पणी

मेरी समस्या का समाधान हो गया है इसके लिए मैं आपका बहुत आभारी हूं धन्यवाद जी।