1
धन्यवाद

आभार प्रकट करने के लिए कहे गए थोड़े शब्द काफी सराहनीय होंगे.

AirPods Android par Use kaise kare

Apple AirPods पिछले 3 सालों में एप्पल के सबसे रेवोल्यूशनरी प्रोडक्ट में से एक है. यह प्रोडक्ट एक झटके में एप्पल को Android से अलग कर देता है. क्यूंकि अगर आपको कोई भी यूजर यह लगे दिख जाए तो आप यही सोचते हैं कि इसके पास तो iPhone होगा. भारत में iPhone वैसे भी स्टेटस सिम्बल माना जाता है. पर इस आर्टिकल में हम बताएंगे कि आप कैसे AirPods को Android Phone के साथ यूज करें.




पर एक बात ध्यान देनी है. यह Android फोन से कनेक्ट तो हो जाएगा पर आप उसका यूज केवल गाने सुनने के लिए ही कर पाएंगे, कॉल के लिए नहीं.

AirPods का सेटअप

अपने फोन या टैब डिवाइस पर Bluetooth Activate करें. इसके बाद AirPods का कवर केस ओपन करें. उसके बाद केस के पीछे एक सफ़ेद गोल बटन है, केस को खोलकर उसको तब तक दबाएं रहें जब तक दोनों AirPods के बीच की लाइट फ्लैश न करने लगे.

अब आपके AirPods अन्य डिवाइस पर भी Detect किए जा सकेंगे. अब अपनी डिवाइस के Bluetooth ऑप्शन को ओपन करें. AirPods उपलब्ध दिखेगा. सेलेक्ट करें.


Android पर AirPods यूज करें

जैसे ही सेलेक्ट करें, AirPods आपकी डिवाइस से कनेक्ट हो जाएंगे. बस उन्हें केस से बाहर लाएं और कान में लगा लें. अब अपने फोन से आप कोई भी गाना या वीडियो AirPods पर सुन सकते हैं. असल में आप इन AirPods को किसी अम हेडफोन की तरह यूज कर सकते हैं.

Picture: ©Shutterstock.com
1
धन्यवाद

आभार प्रकट करने के लिए कहे गए थोड़े शब्द काफी सराहनीय होंगे.

सवाल पूछें
CCM पर आने वाली सारी जानकारियों को जीन फ़्रांसवा पिलाओ की अगुआई में आईटी विशेषज्ञ एक साथ मिलकर तैयार करते हैं. जीन फ़्रांसवा पिलाओ CCM के संस्थापक और Figaro Group के डिजिटल डायरेक्टर हैं. CCM फ्रांस की नंबर वन टेक वेबसाइट है. ये 11 भाषाओं में उपलब्ध है.
CCM (in.ccm.net) पर उपलब्ध यह डॉक्युमेंट "AirPods Android Smartphone पर यूज कैसे करें" क्रिएटिव कॉमन लाइसेंस के तहत उपलब्ध कराया गया है. जैसा कि इस नोट में साफ जाहिर है, आप इस पन्ने को लाइसेंस के तहत दी गई शर्तों के मुताबिक संशोधित और कॉपी कर सकते हैं.

0 टिप्पणी