6
धन्यवाद

आभार प्रकट करने के लिए कहे गए थोड़े शब्द काफी सराहनीय होंगे.

Ludo King: Offline aur Online aise khele

Ludo King भारत की ऑनलाइन मोबाइल गेमिंग इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर गेम में से एक है. कारण है इसका ईजी टू यूज होना. लूडो में चार प्लेयर एक बार में खेल सकते हैं. आप चाहे तो यह गेम अपने दोस्तों के साथ ऑफ़लाइन खेल सकते हैं या ऑनलाइन अन्य प्लेयर्स के साथ. इसके लिए आप अपने गेमिंग डैशबोर्ड को फेसबुक से कनेक्ट कर सकते हैं. डाउनलोड करें, इंस्टाल करें और फिर सेटअप कंप्लीट करें.


Ludo King ऑनलाइन खेलें

ऑनलाइन खेलने के लिए गेम खोलें और Settings > Play with Friends. इसके बाद अगली स्क्रीन पर आपको अपने गेम का रंग सेलेक्ट करना होगा. इसके बाद Create and Join पर क्लिक करें.

Create पर क्लिक करने से आप एक गेमिंग रूम बना सकेंगे. उसमे एक कोड जेनरेट होता है. यही कोड आपको अपने दोस्तों के साथ शेयर करना है.

इसी तरह अगर आप किसी फ्रेंड का कोड डालते हैं तो आप उसके गेम में शामिल हो जाएँगे. बस इसके लिए आपको Join पर क्लिक करना होगा. एक बार सारे लोग ज्वाइन कर लें तो Play पर क्लिक करके गेम खेलना शुरू कर सकते हैं.

इसके बाद बस एक क्लिक करके पासा घुमाएं और गेम खेलना शुरू कर दें. PUBG की तरह आप इस गेम में अपने दोस्तों से चैट भी कर सकते हैं.

Ludo King Offline खेलें

अगर सारे दोस्त एक साथ एक ही छत के नीचे हैं तो आप Ludo का यह गेम ऑफलाइन भी खेल सकते हैं. इसके लिए आपको Pass N Play Mode यूज करना है. इसके लिए सबसे पहले आपको में मेन्यु में जाना है फिर Pass N Play पर क्लिक करना है. इसके बाद सारे प्लेयर अलग-अलग या दो-दो की टीम में खेल सकते हैं.

Picture: © Ludo King.
6
धन्यवाद

आभार प्रकट करने के लिए कहे गए थोड़े शब्द काफी सराहनीय होंगे.

सवाल पूछें
CCM पर आने वाली सारी जानकारियों को जीन फ़्रांसवा पिलाओ की अगुआई में आईटी विशेषज्ञ एक साथ मिलकर तैयार करते हैं. जीन फ़्रांसवा पिलाओ CCM के संस्थापक और Figaro Group के डिजिटल डायरेक्टर हैं. CCM फ्रांस की नंबर वन टेक वेबसाइट है. ये 11 भाषाओं में उपलब्ध है.
CCM (in.ccm.net) पर उपलब्ध यह डॉक्युमेंट "Ludo King Offline और Online कैसे खेलें" क्रिएटिव कॉमन लाइसेंस के तहत उपलब्ध कराया गया है. जैसा कि इस नोट में साफ जाहिर है, आप इस पन्ने को लाइसेंस के तहत दी गई शर्तों के मुताबिक संशोधित और कॉपी कर सकते हैं.

0 टिप्पणी