Reliance Jio: Free Prime Membership paaye

सवाल पूछें

Reliance Jio भारत का ही नहीं बल्कि दुनिया का सबसे तेजी से बढ़ता टेलिकॉम ब्रांड बन गया. कंपनी की प्रमोशनल एक्टिविटी और सस्ती सर्विस को श्रेय भी जाता है. कंपनी रिलांयस Prime Membership के माध्यम से यूजर को कई सारे फायदे अलग से भी दिए हैं. पर अब एक जुगाड़ है जिससे आपको प्राइम मेम्बरशिप एक साल के लिए फ्री मिल सकती है. बस यह ध्यान दें की यह सुविधा प्राइम मेम्बरशिप के पुराने ग्राहकों को ही मिलेगी. उन्हें फ्री में प्राइम मेम्बरशिप का अपग्रेड 2019 तक के लिए मिल जाएगा. आइए जानते हैं कैसे.

Jio में Prime Membership कैसे Upgrade करें

सबसे पहले तो MyJio ऐप पर जाइए. अगर नहीं है तो डाउनलोड करिए. ध्यान रहे कि यह उसी फोन पर डाउनलोड कर रहे हैं जिस पर जियो का सिम कार्ड लगा है:


इसके बाद होम स्क्रीन पर ही दाहिनी तरफ एक ब्लॉक में Congratulations! extend Jio Prime for a year free लिखा है जिस पर Get Now आइकन दिख रहा है. इसी पर क्लिक करना है:


इसके बाद Proceed पर क्लिक करें:



अगली स्क्रीन पर Request Submitted Successfully लिख कर आएगा. यही पर आपको Done पर क्लिक करना है:


ध्यान रहे की आपने मार्च के महीने से पहले सिम कार्ड लिया हो. शर्तें पूरी न होने पर आपको प्राइम मेम्बरशिप फ्री नहीं मिलेगी.
Photo: © Jio.

RanuP ने पब्लिश किया. ताजा अपडेट: 22 जुलाई, 2018 - 10:39 पूर्वाह्न पर RanuP ने किया.

CCM (https://in.ccm.net/) पर उपलब्ध यह डॉक्युमेंट "Reliance Jio पर Free Prime Membership कैसे पाएं" क्रिएटिव कॉमन लाइसेंस के तहत उपलब्ध कराया गया है. जैसा कि इस नोट में साफ जाहिर है, आप इस पन्ने को लाइसेंस के तहत दी गई शर्तों के मुताबिक संशोधित और कॉपी कर सकते हैं.