1
धन्यवाद

आभार प्रकट करने के लिए कहे गए थोड़े शब्द काफी सराहनीय होंगे.

PS3 Key se PS3 update ko Install kaise kare


आपका PlayStation 3 इंटरनेट से कनेक्टेड नहीं है? चलिए हम बताते हैं कि फर्मवेयर को मैनुअली कैसे अपडेट करें. आप चाहें तो फाइल (PS3UPDAT.PUP) को डाउनलोड और ट्रांसफर कर सकते हैं. इसके लिए मेमोरी स्टिक, मेमोरी स्टिक डुओ, USB की (FAT32) या PSP जैसे कम्पैटिबल स्टोरेज डिवाइस की मदद ली जा सकती है.

USB बटन के जरिए PS3 अपडेट को कैसे इंस्टॉल करें

आपको जरूरत है FAT32 में फॉरमैट किए हुए एक USB बटन की. सबसे पहले अपने USB की रूट पर PS3 फोल्डर क्रिएट करें. इसके बाद PS3 फोल्डर को ओपन करें और UPDATE सबफोल्डर बनाएं. फोल्डर का नाम काम के हिसाब से होना चाहिए.

प्रक्रिया

अपने पीसी पर पर लेटेस्ट अपडेट को डाउनलोड करें. PS3UPDAT.PUP फाइल को UPDATE फोल्डर में ट्रांसफर करें. USB के अपने PS3 से कनेक्ट करें. अब Settings > System Update में जाएं. इसके बाद Storage Media के जरिए अपडेट करें. USB बटन को सलेक्ट करें और अपडेट प्रक्रिया को शुरू करें.

Image: © Sony.
1
धन्यवाद

आभार प्रकट करने के लिए कहे गए थोड़े शब्द काफी सराहनीय होंगे.

सवाल पूछें
Jean-François Pillou

CCM पर आने वाली सारी जानकारियों को जीन फ़्रांसवा पिलाओ की अगुआई में आईटी विशेषज्ञ एक साथ मिलकर तैयार करते हैं. जीन फ़्रांसवा पिलाओ CCM के संस्थापक और Figaro Group के डिजिटल डायरेक्टर हैं. CCM फ्रांस की नंबर वन टेक वेबसाइट है. ये 11 भाषाओं में उपलब्ध है.

CCM टीम के बारे में और जानिए

ओरिजिनल आर्टिकल ने पब्लिश किया. स्वर्णकांता ने अनुवाद किया. ताजा अपडेट: रत्नेंद्र अशोक ने किया.

CCM (https://in.ccm.net/) पर उपलब्ध यह डॉक्युमेंट "USB बटन के जरिए PS3 अपडेट को कैसे इंस्टॉल करें" क्रिएटिव कॉमन लाइसेंस के तहत उपलब्ध कराया गया है. जैसा कि इस नोट में साफ जाहिर है, आप इस पन्ने को लाइसेंस के तहत दी गई शर्तों के मुताबिक संशोधित और कॉपी कर सकते हैं.

0 टिप्पणी