Axis bank account ka balance pata kare missed call se

सवाल पूछें

Axis Bank भारत के मुख्य प्राइवेट बैंकों मे से एक है. एक्सिस बैंक ने अपने ग्राहकों को मिस्ड कॉल अलर्ट सुविधा दी है. यानि आप चाहें तो बस एक मिस्ड कॉल देकर अपने अकाउंट का मिनी स्टेटमेंट और अकाउंट बैलेंस पता कर सकते हैं. अपने Axis अकाउंट का बैंक बैलेंस चेक करने के लिए किस नंबर पर मिस्ड कॉल करनी है, नीचे बताया गया है. यही नहीं, अन्य किसी बैंक का अकाउंट बैलेंस चेक करने के लिए आप इन नंबर पर मिस्ड कॉल दें.

Axis Bank अकाउंट का बैलेंस मिस्ड कॉल देकर जानिए

AXIS Bank Account का Balance जानने के लिए अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से 18004195959 नंबर पर कॉल करना है. यह एक Toll Free Number है. यानि कॉल करने के लिए पैसे नहीं पड़ेंगे. कॉल अपने आप कट जाएगी. उसके थोड़ी देर बाद आपके पास SMS के माध्यम से अकाउंट बैलेंस की जानकारी भेजी जाएगी. इसी प्रकार Mini Statement यानि आखिरी पाँच Transaction के डिटेल जानने के लिए 18004196969 नंबर पर कॉल करिए. SMS के माध्यम से जानकारी मिलेगी.


Photo: © Axis Bank.
Jean-François Pillou

CCM पर आने वाली सारी जानकारियों को जीन फ़्रांसवा पिलाओ की अगुआई में आईटी विशेषज्ञ एक साथ मिलकर तैयार करते हैं. जीन फ़्रांसवा पिलाओ CCM के संस्थापक और Figaro Group के डिजिटल डायरेक्टर हैं. CCM फ्रांस की नंबर वन टेक वेबसाइट है. ये 11 भाषाओं में उपलब्ध है.

CCM टीम के बारे में और जानिए