1
धन्यवाद

आभार प्रकट करने के लिए कहे गए थोड़े शब्द काफी सराहनीय होंगे.

वाइबर पर साझा मल्टीमीडिया को ऐसे देखें


वाइबर भारत के छोटे शहरों मे अच्छा खासा पोपुलर इंसटेंट मैसेंजिंग ऐप है जिसकी सहायता से चैट करने के साथ साथ हम फोटो, वीडियो आदि फाइल को भी एक्सचेंज यानि भेज या रिसीव कर सकते हैं. हम आज यहां ये बताएंगे कि इंटरनेट की खास मैसेजिंग या चैट सर्विस वाइबर पर खास कॉन्टैक्ट के साथ आपने जो भी वीडियो या फोटो शेयर किया है उन सबको कैसे देखा जा सकता है.

वाइबर पर शेयर की गई मल्टीमीडिया फाइल को देखें

सबसे पहले वाइबर ऐप को लॉन्च करें और अपने कनवरसेशन में इसे ओपन करें. बाएं से दाएं स्वाइप करने के लिए उंगलियों का इस्तेमाल करें. ऐसा करने के बाद कॉन्टैक्ट नेम में एक छोटा तीन आइटम वाला मेनू दिखेगा. इसमें ऑप्शन आएगा Background, Media, और Smart Notification. अब इन तीनों में से Media विकल्प को चुनें और अपने शेयर्ड कंटेट देखें:


मेनू के अतिरिक्त विकल्पों को कैसे नेविगेट करें से जुड़े लेख को फोरम में पढ़ा जा सकता है.


Image: © Viber.
1
धन्यवाद

आभार प्रकट करने के लिए कहे गए थोड़े शब्द काफी सराहनीय होंगे.

सवाल पूछें
CCM पर आने वाली सारी जानकारियों को जीन फ़्रांसवा पिलाओ की अगुआई में आईटी विशेषज्ञ एक साथ मिलकर तैयार करते हैं. जीन फ़्रांसवा पिलाओ CCM के संस्थापक और Figaro Group के डिजिटल डायरेक्टर हैं. CCM फ्रांस की नंबर वन टेक वेबसाइट है. ये 11 भाषाओं में उपलब्ध है.

ओरिजिनल आर्टिकल ने पब्लिश किया. स्वर्णकांता ने अनुवाद किया. ताजा अपडेट: रत्नेंद्र अशोक ने किया.

CCM (https://in.ccm.net/) पर उपलब्ध यह डॉक्युमेंट "वाइबर पर साझा मल्टीमीडिया को ऐसे देखें " क्रिएटिव कॉमन लाइसेंस के तहत उपलब्ध कराया गया है. जैसा कि इस नोट में साफ जाहिर है, आप इस पन्ने को लाइसेंस के तहत दी गई शर्तों के मुताबिक संशोधित और कॉपी कर सकते हैं.

0 टिप्पणी