0
धन्यवाद

आभार प्रकट करने के लिए कहे गए थोड़े शब्द काफी सराहनीय होंगे.

एप्पल म्यूजिक से कनेक्ट फीचर कैसे हटाएं

ऐप्पल म्यूजिक पर नया Connect टैब सोशल नेटवर्किंग फीचर के रूप में काम करता है. यह यूजर को म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उनके पसंदीदा संगीतकार को फॉलो करने और उनके साथ संपर्क बनाने की सुविधा देता है. लेकिन यदि आप सोचते हैं कि Connect फालतू ऐप है तो इसे हटाया भी जा सकता है. आइए हम आपको फटाफट बताते हैं कि आप कैसे इस फीचर को रिमूव कर सकते हैं.

एप्पल म्यूजिक से कनेक्ट टैब को रिमूव करें

Settings > General > Restrictions पर जाएं. आपको अपना पासकोड डालने के लिए निर्देश दिया जाएगा. एक बार Restrictions पेज को एक्सेस मिल जाने के बाद आप बस Apple Music Connect को टॉगल कर स्विच करते हुए Off कर दें.

Music ऐप पर वापस जाएं. आपको यहां ध्यान देंगे कि Connect टैब की जगह Playlists टैब आ चुका है. यह टिप iOS वर्जन 8.4 और बाद के वर्जनों में लागू होता है.

Photo: © MSSA - Shutterstock.com
0
धन्यवाद

आभार प्रकट करने के लिए कहे गए थोड़े शब्द काफी सराहनीय होंगे.

सवाल पूछें
CCM पर आने वाली सारी जानकारियों को जीन फ़्रांसवा पिलाओ की अगुआई में आईटी विशेषज्ञ एक साथ मिलकर तैयार करते हैं. जीन फ़्रांसवा पिलाओ CCM के संस्थापक और Figaro Group के डिजिटल डायरेक्टर हैं. CCM फ्रांस की नंबर वन टेक वेबसाइट है. ये 11 भाषाओं में उपलब्ध है.
CCM (in.ccm.net) पर उपलब्ध यह डॉक्युमेंट "एप्पल म्यूजिक से कनेक्ट फीचर कैसे हटाएं " क्रिएटिव कॉमन लाइसेंस के तहत उपलब्ध कराया गया है. जैसा कि इस नोट में साफ जाहिर है, आप इस पन्ने को लाइसेंस के तहत दी गई शर्तों के मुताबिक संशोधित और कॉपी कर सकते हैं.

0 टिप्पणी