2
धन्यवाद

आभार प्रकट करने के लिए कहे गए थोड़े शब्द काफी सराहनीय होंगे.

Facebook par pasand ka Comment upar laye


क्या आप चाहते हैं कि Facebook आपके पब्लिक पोस्ट पर आए कमेंट को समय के अनुसार क्रम देने की बजाए उन्हें सबसे अधिक प्रासंगिक टिप्पणी के अनुसार क्रम दे. यानी जिस कमेंट को लोग सबसे ज्यादा पसंद करें वो सबसे ऊपर दिखे. यदि ऐसा है तो इसके लिए आपको फेसबुक पेज पर Comment Ranking को एनेबल करना होगा. कमेंट रैंकिग एनेबल किए जाने के बाद जिस कमेंट को सबसे ज्यादा Like या Reply मिलेंगे वो क्रम में सबसे ऊपर होगा.


फेसबुक पर सबसे टॉप कमेंट को शीर्ष पर डिस्पले करें

सबसे पहले फेसबुक में साइन इन करें. फिर Settings में जाएं. इसके बाद Followers पर क्लिक करके Comment Ranking पर जाएं और तब Edit पर क्लिक करें:


इसके बाद, कमेंट रैंकिंग के बगल में स्थित ड्रॉप डाउन मेनू पर क्लिक करें और On के सेलेक्ट करें:



नई सेटिंग्स अपने आप ही सेव हो जाएंगी.

Photo: © iStock.
2
धन्यवाद

आभार प्रकट करने के लिए कहे गए थोड़े शब्द काफी सराहनीय होंगे.

सवाल पूछें
CCM पर आने वाली सारी जानकारियों को जीन फ़्रांसवा पिलाओ की अगुआई में आईटी विशेषज्ञ एक साथ मिलकर तैयार करते हैं. जीन फ़्रांसवा पिलाओ CCM के संस्थापक और Figaro Group के डिजिटल डायरेक्टर हैं. CCM फ्रांस की नंबर वन टेक वेबसाइट है. ये 11 भाषाओं में उपलब्ध है.

यह भी पढ़ें

ओरिजिनल आर्टिकल ने पब्लिश किया. स्वर्णकांता ने अनुवाद किया. ताजा अपडेट: रत्नेंद्र अशोक ने किया.

CCM (https://in.ccm.net/) पर उपलब्ध यह डॉक्युमेंट "Facebook पर सबसे अच्छा Comment सबसे ऊपर लाएं" क्रिएटिव कॉमन लाइसेंस के तहत उपलब्ध कराया गया है. जैसा कि इस नोट में साफ जाहिर है, आप इस पन्ने को लाइसेंस के तहत दी गई शर्तों के मुताबिक संशोधित और कॉपी कर सकते हैं.

0 टिप्पणी