2
धन्यवाद

Jio Number par Free Caller Tune Set kare

Jio इंडिया की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी बन चुकी है. कंपनी ने मात्र 3 साल में यह मुकाम हांसिल किया है. Jio यूजर को एक नहीं बल्कि दर्जन फ्री ऐप का एक्सेस भी मिलता है. इसी में एक नया तोहफा है Free Caller Tune बदलने का ऑप्शन. इसके लिए आपको कहीं पर कॉल भी नहीं करना है. और यह सारा सब्सक्रिप्शन मैनेज होता है My Jio App से. वह प्लेटफॉर्म जहां पर आपके नंबर की सारी जानकारी आपको मिल जाती है. इसी ऐप से आप अपना फोन नंबर रिचार्ज और बिल पेमेंट भी कर सकते हैं.

Jio Caller Tune Select करें

वैसे तो कॉलर ट्यून को आप JioSaavn ऐप या SMS के माध्यम से भी एक्टिवेट कर सकते हैं. पर हम आपको सबसे आसान रास्ता बताएंगे. अगर आपके पास जियो नंबर है तो My Jio ऐप आपके पास तो होगा ही. Caller Tune सेलेक्ट करने के लिए बस माय जियो ऐप पर जाएँ और बाईं तरफ दिख रहे मेन्यु को खोलें. इसमें JioTunes को सेलेक्ट करें:

इसके बाद आप चाहे तो अपनी पसंद के गाने सर्च बॉक्स से सर्च कर सकते हैं. सर्च करने के बाद आपको उस गाने के दाहिनी तरफ दिख रहे Set as JioTune पर क्लिक करें:

इसके बाद तीसरे पेज पर आपको Success मैसेज दिखेगा. आपको इसी पेज पर नीचे लिखे DONE पर क्लिक करना होगा:

JioTune लगते ही आपके पास एक SMS भेज कर कॉलर ट्यून की जानकारी दी जाएगी.

Picture: © Jio.

यह भी पढ़ें
  • Jio caller tune kaise set kare
  • Net pe tune - सर्वश्रेष्ठ जवाब
  • Jio phone me caller tune kaise set kare - सर्वश्रेष्ठ जवाब
CCM (in.ccm.net) पर उपलब्ध यह डॉक्युमेंट "Jio Number पर फ्री Caller Tune कैसे बदलें" क्रिएटिव कॉमन लाइसेंस के तहत उपलब्ध कराया गया है. जैसा कि इस नोट में साफ जाहिर है, आप इस पन्ने को लाइसेंस के तहत दी गई शर्तों के मुताबिक संशोधित और कॉपी कर सकते हैं.