0
धन्यवाद

आभार प्रकट करने के लिए कहे गए थोड़े शब्द काफी सराहनीय होंगे.

फेसबुक चैट में फाइल अटैच करें


फेसबुक अपने खास फीचर फेसबुक चैट के जरिए लगातार मैसेजिंग और वॉयस/वीडियो कॉल की सुविधा देता है. यूजर्स अपने दोस्तों से बिना सोशल नेटवर्क इंटरफेस से बाहर जाए जुड़ सकते हैं. साथ ही वे अपने टेक्स्ट मैसेज के साथ फाइल और डॉक्यूमेंट अटैच भी कर सकते हैं. यह बहुत ही आसान है. इसकी सहायता से आप बिना मेल का यूज किए तसवीरों या वीडियो को अपने दोस्तों को के साथ शेयर कर सकते हैं.

फेसबुक चैट में फाइल कैसे शेयर करें:

फेसबुक में साइन-इन करें, और Chat > New Message को क्लिक करें. इसके बाद To: फील्ड में फाइल रिसीव करने वाले दोस्त] का नाम लिख दें. फिर मैसेज लिखें. इसके बाद आप फाइल को अटैच करने के लिए Add files पर क्लिक करें. यह पेपरक्लिप आइकन के साथ डिस्प्ले हो रहा होता है:


फाइल को ब्राउज करे, और फिर Ok > Send पर क्लिक करें.

Image: © Facebook.
0
धन्यवाद

आभार प्रकट करने के लिए कहे गए थोड़े शब्द काफी सराहनीय होंगे.

सवाल पूछें
CCM पर आने वाली सारी जानकारियों को जीन फ़्रांसवा पिलाओ की अगुआई में आईटी विशेषज्ञ एक साथ मिलकर तैयार करते हैं. जीन फ़्रांसवा पिलाओ CCM के संस्थापक और Figaro Group के डिजिटल डायरेक्टर हैं. CCM फ्रांस की नंबर वन टेक वेबसाइट है. ये 11 भाषाओं में उपलब्ध है.

ओरिजिनल आर्टिकल ने पब्लिश किया. स्वर्णकांता ने अनुवाद किया. ताजा अपडेट: रत्नेंद्र अशोक ने किया.

CCM (https://in.ccm.net/) पर उपलब्ध यह डॉक्युमेंट "फेसबुक चैट में फाइल अटैच करें" क्रिएटिव कॉमन लाइसेंस के तहत उपलब्ध कराया गया है. जैसा कि इस नोट में साफ जाहिर है, आप इस पन्ने को लाइसेंस के तहत दी गई शर्तों के मुताबिक संशोधित और कॉपी कर सकते हैं.

0 टिप्पणी