Kya aapka partner Tinder par aapko cheat kar raha hai?

अप्रेल 2018

क्या आप जानना चाहते हैं कि आपका पार्टनर या पति/पत्नी डेटिंग ऐप टिंडर पर है या नहीं. आप पता लगा सकते हैं. इसके बावजूद कि आप खुद डेटिंग ऐप पर ना हों. इसके लिए आप Swipe Buster वेबसाइट की मदद ले सकते हैं. बस कुछ पैसे खर्च करने होंगे. आप जिस शख्स के बारे में जानना चाहते हैं फेसबुक पर उसको जो नाम, उम्र और जेंडर है, वो सर्च बॉक्स में डालिए. स्वाइप बस्टर सारा रिजल्ट आपके ईमेल ऐड्रेस पर भेज देगा.

डेटिंग ऐप पर आपका पति है कैसे पता करें

सबसे पहले तो Swipe Buster वेबसाइट पर जाइए. यहां फेसबुक पर व्यक्ति का जो नाम, ऐज और जेंडर है उसे पन्ने पर दिख रहे सर्च बॉक्स में डालिए.


अब अंदाज के हिसाब से उस व्यक्ति ने पिछली बार टिंडर का इस्तेमाल किस जगह किया हो सकता है, वो भी डालिए.
Swipe Buster यूजर्स से ये सारी जानकारी डालने पर कहेगा, Be as accurate as possible:



एक और दूसरा तरीका है जिसकी मदद से आप जान सकते हैं कि आपका पार्टनर टिंडर पर है या नहीं. इसके लिए आपका टिंडर पर अकाउंट होना जरूरी है:



अपने टिंडर अकाउंट से लॉग ऑफ कीजिए. वापस लॉग इन करने से पहले Forgot Your Password ऑप्शन पर क्लिक कीजिए. यहां पार्टनर का ईमेल आईडी डालिए. यदि टिंडर के डाटाबेस में वो नाम और आईडी होगा तो टिंडर बता देगा. यदि वो नाम और आईडी टिंडर पर रजिस्टर्ड नहीं होगा तो वो भी टिंडर बता देगा.

Photo: © Tinder.
Swarnkanta ने पब्लिश किया. ताजा अपडेट: 6 दिसम्बर, 2017 - 03:09 अपराह्न पर RanuP ने किया.
CCM (https://in.ccm.net/) पर उपलब्ध यह डॉक्युमेंट "Is your partner cheating on you on Tinder? Find him" क्रिएटिव कॉमन लाइसेंस के तहत उपलब्ध कराया गया है. जैसा कि इस नोट में साफ जाहिर है, आप इस पन्ने को लाइसेंस के तहत दी गई शर्तों के मुताबिक संशोधित और कॉपी कर सकते हैं.
Truecaller से अपना नाम Delete कैसे करें
किसी WiFi नेटवर्क का Password कैसे निकालें