0
धन्यवाद

आभार प्रकट करने के लिए कहे गए थोड़े शब्द काफी सराहनीय होंगे.

iOS 9 में सीरी के सजेशन कैसे बंद करें


सीरी iOS 9 में पहले से अधिक स्मार्ट हो गई है. अब जब आप Spotlight सर्च करते हैं तो वो सजेशन यानि सुझाव देती है. होम स्क्रीन पर हल्के बाएं स्वाइप करने पर आईफोन यूजर को कई ऐप, कॉन्टैक्ट, लोकेशन और बार बार एक्सेस किए गए कंटेन्ट सजेस्ट किए जाते हैं. इससे आप आसानी से बड़ी तेजी से अपने फोन को नेविगेट कर सकते हैं. हालांकि यदि आपको ये नया फीचर किसी मतलब का नहीं लगता और आप इसे हटाना चाहते हैं तो ऐसा करना बेहद आसान है.

स्पॉलाइट सर्च में सीरी के सजेशन बंद करें

Settings में जाइए और General पर क्लिक कीजिए. अब Spotlight Search बटन को सर्च करें और Siri Suggestions को टॉगल करते हुए बंद यानी ऑफ कर दें.

Image: © Apple.
0
धन्यवाद

आभार प्रकट करने के लिए कहे गए थोड़े शब्द काफी सराहनीय होंगे.

सवाल पूछें
CCM पर आने वाली सारी जानकारियों को जीन फ़्रांसवा पिलाओ की अगुआई में आईटी विशेषज्ञ एक साथ मिलकर तैयार करते हैं. जीन फ़्रांसवा पिलाओ CCM के संस्थापक और Figaro Group के डिजिटल डायरेक्टर हैं. CCM फ्रांस की नंबर वन टेक वेबसाइट है. ये 11 भाषाओं में उपलब्ध है.

ओरिजिनल आर्टिकल ने पब्लिश किया. स्वर्णकांता ने अनुवाद किया. ताजा अपडेट: रत्नेंद्र अशोक ने किया.

CCM (https://in.ccm.net/) पर उपलब्ध यह डॉक्युमेंट " iOS 9 में सीरी के सजेशन कैसे बंद करें" क्रिएटिव कॉमन लाइसेंस के तहत उपलब्ध कराया गया है. जैसा कि इस नोट में साफ जाहिर है, आप इस पन्ने को लाइसेंस के तहत दी गई शर्तों के मुताबिक संशोधित और कॉपी कर सकते हैं.

0 टिप्पणी