0
धन्यवाद

आभार प्रकट करने के लिए कहे गए थोड़े शब्द काफी सराहनीय होंगे.

एंड्रॉयड - टच स्क्रीन की सेंसटिविटी को ऑटो एडजस्ट करें

कभी-कभी ऐसा होता है कि आपका फोन आपकी उंगली के टच को पहचान नही पता है या उस टच पर फंक्शन नही करता है. ऐसा अक्सर ठंड मे भी होता है जब आपके हाथ ठंडा रहे होते हैं और या तो बिना दस्ताने पहने टच स्क्रीन छूने की कोशिश करते हैं या दस्ताने उतारने के बाद टच स्क्रीन छुई नही जाती. ऐसी स्थिति मे निपटने के लिए हमारे पास एक विकल्प है.

एंड्रॉयड- स्क्रीन की ऑटो-सेंसिटिव एडजस्ट करें

आपकी एंड्रॉयड डिवाइस सच में स्मार्ट है. वो स्क्रीन के टच की सेंसिटिव खुद भी मैनेज कर सकती है. यह तब ज्यादा शानदार लगता है जब आपने कोई दस्ताने पहने हो. इसके लिए सबसे पहले Settings में जाएं उसके बाद My device में क्लिक करके Display पर जाएं. इसके बाद Auto adjust touch sensitivity पर चेक करें.

Photo: © tanuha2001 - Shutterstock.com
0
धन्यवाद

आभार प्रकट करने के लिए कहे गए थोड़े शब्द काफी सराहनीय होंगे.

सवाल पूछें
CCM पर आने वाली सारी जानकारियों को जीन फ़्रांसवा पिलाओ की अगुआई में आईटी विशेषज्ञ एक साथ मिलकर तैयार करते हैं. जीन फ़्रांसवा पिलाओ CCM के संस्थापक और Figaro Group के डिजिटल डायरेक्टर हैं. CCM फ्रांस की नंबर वन टेक वेबसाइट है. ये 11 भाषाओं में उपलब्ध है.
CCM (in.ccm.net) पर उपलब्ध यह डॉक्युमेंट "एंड्रॉयड - टच स्क्रीन की सेंसटिविटी को ऑटो एडजस्ट करें" क्रिएटिव कॉमन लाइसेंस के तहत उपलब्ध कराया गया है. जैसा कि इस नोट में साफ जाहिर है, आप इस पन्ने को लाइसेंस के तहत दी गई शर्तों के मुताबिक संशोधित और कॉपी कर सकते हैं.

0 टिप्पणी