आपका रिव्यू

Tubemate YouTube Downloader Android के लिए

2 वोट - 5.0 /5
आप कह चुके हैं
संपादक:
वर्जन:
2.2.8.658
Tubemate YouTube Downloader Android के लिए
Android - हिंदी
10/10

TubeMate की सहायता से YouTube वीडियो डाउनलोड करना बहुत आसान है. यह एक trusted प्लेटफॉर्म है.

पोस्ट
2287
पंजीकरण डेट
सोमवार 20 अप्रेल 2015
स्थिति
सदस्य
आखिरी बार ऑनलाइन आए
गुरुवार 22 अक्टूबर 2020
Tubemate YouTube Downloader एक फ्री ऐप्लीकेशन है. यह एंड्राएड प्लेटफार्म पर उपलब्ध है. इस ऐप की सहायता से आप अपने एंड्राएड स्मार्टफोन पर यूट्यूब देखने के साथ-साथ डाउनलोड भी कर सकते हैं. एंड्राएड फोन के लिए यह एक तेज एवं आसानी से ऑपरेट होने वाला ऐप है. आप अपने वीडियो गूगल Buzz, ट्विटर या ईमेल से शेयर भी कर सकते हैं. ट्यूबमेट यूट्यूब डाउनलोडर को अपने फोन पर डाउनलोड एवं इंस्टाल करना बहुत ही आसान है.
इंस्टालेशन के बाद डाउनलोडर की सहायता से बहुत ही आसानी से वीडियो सर्च करके डाउनलोड किए जा सकते हैं. बस आपको इस ऐप के निर्देशों का पालन करना होगा. आप इस ऐप की मदद से डाउनलोड किए गए वीडियो को सीधे फोन में सेव कर सकते हैं. यही नहीं, आप अपनी वीडियो सर्च ऑप्शन को और ज्यादा कस्टमाइज भी कर सकते हैं. एक साथ कई सारे वीडियो डाउनलोड भी किया जा सकता है.
ये एक वीडियो प्लेयर की तरह भी काम कर सकता है. मतलब डाउनलोड होने के बाद भी इसी ऐप पर वीडियो चलाया जा सकता है. इस पर आप अपनी प्रोफाइल बना सकते हैं जिसमे आप अपनी पसंद के गाने, सर्च एवं प्लेलिस्ट भी सुरक्षित रख सकते हैं. एप्लीकेशन का इंटरफेस ये जानकारी भी देता है कि अभी तक कौन-कौन से वीडियो देखे और डाउनलोड किए गए हैं. यही नहीं, ट्यूबमेट यूट्यूबडाउनलोडर आई डी-३ (ID3) टैग्स को भी सपोर्ट करता है जिससे वीडियो की सारी जानकारी एक जगह सेव हो जाती हैं. ट्यूबमेट का व्यवसायिक इस्तेमाल निषेध है. ऐसा किया जाना कानूनन अपराध माना जाएगा. हालांकि व्यक्तिगत रूप पर इसका प्रयोग किया जा सकता है.
यह भी पढ़ें
  • यूट्यूब डाउनलोड
  • यूट्यूब वीडियो डाउनलोड - सर्वश्रेष्ठ जवाब
  • Tubemate download 2018 - सर्वश्रेष्ठ जवाब
वैकल्पिक स्पेलिंग: Tubemate YouTube video Downloader, youtube-tubemate-2.2.8.658.6.45.apk, youtube-tubemate.6.45.apk
ताजा अपडेट: 13 अप्रेल, 2020 को पूर्वाह्न 02:35 बजे.
कमेंट जोड़ें टिप्पणियां
सभी 2 कमेंट पढ़ें
अज्ञात यूजर के उत्तर पर टिप्पणी करें