1
धन्यवाद

आभार प्रकट करने के लिए कहे गए थोड़े शब्द काफी सराहनीय होंगे.

Manpasand film, tv shows se miti julti moovie aur shows kaise khojen

कोई दिल को छू लेने वाली फिल्म देखने के बाद हम कई बार उसी से मिलती-जुलती फिल्म की तलाश में होते हैं. हालांकि वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विसेज अक्सर आपको “you may like” के साथ कई मूवीज सजेस्ट करती रहती हैं. लेकिन ये तुरंत देखी गई मूवी जैसे नहीं होते. तो खुश हो जाइए, एक नई इंडिपेन्डेन्ट सर्विस है, Cinetrii. यह अधिक गहराई से मूवी के रिव्यूज और फिल्मों को चुनने के ऑप्शन सजेस्ट करता है. ये फ्री सर्विस है और इसे इस्तेमाल करना आसान है. आइए जानते हैं कि ये सर्विस कैसे काम करती है!




Cinetrii क्या है?

Cinetrii एक नई मूवी सर्विस है. यह आपकी मनपसंद फिल्म से मिलती जुलती फिल्मों की जानकारी देती है. वैसे तो आप जानते हैं कि नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम जैसी वीडियो सर्विसेज कैसे काम करती हैं: आप को मूवी देखते हैं, फिर ये सर्विसेज आपको इसी जोनर, अहम किरदार या शैली जैसी फिल्में सजेस्ट करती हैं. इसके अलावा, ये उन मूवीज को भी सजेस्ट करती हैं जिन्हें दूसरों ने पसंद किया. लेकिन Cinetrii इस तरह काम नहीं करती. इसका एल्गोरिथ्म फिल्म रिव्यूज, कहानी की डिटेल, दूसरों के काम से जुड़े संदर्भ, संभावित असर और प्रेरणा के आधार पर गहरी जांच-पड़ताल करके आपको बेस्ट रिजल्ट देता है.. इससे आपको अगली रात देखने के लिए कुछ मजेदार मूवी खोजने में आसानी होगी.

Cinetrii का इस्तेमाल कैसे करें?

Cimetrii का इंटरफेस बहुत ही आसान और यूजर-फ्रेंडली है. आपके पसंद से मिलती-जुलती मूवी खोजनी हो, तो आप बस फिल्म का टाइटिल टाइप करें, फिर सर्च और एनालिसिस करें. इसके बाद सर्विस आपको फिल्म के साथ एक तस्वीर दिखाएगी जो आपकी पसंद से जुड़ी होगी.



सजेस्ट की गई मूवी के बारे में अधिक जानकारी चाहिए, तो बस इसके आइकन पर क्लि करें और फिर इसका रिव्यूज पढ़ें. आप चाहें, तो फिल्म की पूरी समीक्षा दिए गए लिंक पर पढ़ सकते हैं.



सबसे ऊपर दाहिने कोने में ये भी ऑप्शन दिया गया है कि क्या आप पुरानी, नई या दोनों तरह की मूवी सलेक्ट करना चाहते हैं.


क्या ये फ्री है?

इस सर्विस के लिए आपको एक भी पैसे खर्च नहीं करने पड़ेंगे.

Photo – 123RF.com

1
धन्यवाद

आभार प्रकट करने के लिए कहे गए थोड़े शब्द काफी सराहनीय होंगे.

सवाल पूछें
CCM पर आने वाली सारी जानकारियों को जीन फ़्रांसवा पिलाओ की अगुआई में आईटी विशेषज्ञ एक साथ मिलकर तैयार करते हैं. जीन फ़्रांसवा पिलाओ CCM के संस्थापक और Figaro Group के डिजिटल डायरेक्टर हैं. CCM फ्रांस की नंबर वन टेक वेबसाइट है. ये 11 भाषाओं में उपलब्ध है.
CCM (in.ccm.net) पर उपलब्ध यह डॉक्युमेंट "मनपसंद मूवी-टीवी शोज से मिलती-जुलती फिल्म-शोज कैसे खोजें " क्रिएटिव कॉमन लाइसेंस के तहत उपलब्ध कराया गया है. जैसा कि इस नोट में साफ जाहिर है, आप इस पन्ने को लाइसेंस के तहत दी गई शर्तों के मुताबिक संशोधित और कॉपी कर सकते हैं.

0 टिप्पणी