0
धन्यवाद

आभार प्रकट करने के लिए कहे गए थोड़े शब्द काफी सराहनीय होंगे.

एक्स-बॉक्स 1: होमस्क्रीन पर मनपसंद गेम, ऐप, वेबपेज पिन करें


आप अपने कंप्यूटर या लैपटॉप के होम स्क्रीन पर कुछ बेहद जरूरी एप्लिकेशन को पिन करके रखते हैं. एक्सबॉक्स वन से आप इन एप्लीकेशंस तक तुरंत पहुंच सकते हैं. उदाहरण के लिए अपने पसंदीदा गेम, ऐप, वेबपेज या मीडिया फाइल (वीडियो, फोटे, म्यूजिक आदि) को कुछ आसान स्टेप्स की मदद से फटाफट पिन कर सकते हैं.


XBox 1 के होम स्क्रीन पर जरूरी चीजें पिन करें

आप जिस कंटेन्ट को पिन करना चाहते हैं उसके अनुसार टाइटल चुन कर उसे हाईलाइट करें. Quick Menu को डिस्प्ले करने के लिए एक्सबॉक्स वन कंट्रोलर के Menu बटन को दबाएं. इसके बाद Pin to home को चुनें:



Image: © 360b - Shutterstock.com
Jean-François Pillou

CCM पर आने वाली सारी जानकारियों को जीन फ़्रांसवा पिलाओ की अगुआई में आईटी विशेषज्ञ एक साथ मिलकर तैयार करते हैं. जीन फ़्रांसवा पिलाओ CCM के संस्थापक और Figaro Group के डिजिटल डायरेक्टर हैं. CCM फ्रांस की नंबर वन टेक वेबसाइट है. ये 11 भाषाओं में उपलब्ध है.

CCM टीम के बारे में और जानिए

ओरिजिनल आर्टिकल ने पब्लिश किया. स्वर्णकांता ने अनुवाद किया. ताजा अपडेट: स्वर्णकांता ने किया.

CCM (https://in.ccm.net/) पर उपलब्ध यह डॉक्युमेंट "एक्स-बॉक्स 1: होमस्क्रीन पर मनपसंद गेम, ऐप, वेबपेज पिन करें" क्रिएटिव कॉमन लाइसेंस के तहत उपलब्ध कराया गया है. जैसा कि इस नोट में साफ जाहिर है, आप इस पन्ने को लाइसेंस के तहत दी गई शर्तों के मुताबिक संशोधित और कॉपी कर सकते हैं.

0 टिप्पणी