0
धन्यवाद

आभार प्रकट करने के लिए कहे गए थोड़े शब्द काफी सराहनीय होंगे.

Ookla Internet Speed Test kare - Hindi me

अक्सर ऐसा होता है कि आपका फोन या लैपटॉप चलते-चलते स्लो हो जाते हैं. ऐसी स्थिति में सबसे पहले आपको नेटवर्क यानी इन्टरनेट की स्पीड टेस्ट करना चाहिए. इससे यह साफ़ हो जाएगा कि आपकी डिवाइस में दिक्कत है या नेटवर्क में.



Ookla से Internet Speed Test करें

Ookla Speedtest साइट पर जाकर आप कभी भी और कहीं भी, फ्री में इंटरनेट स्पीड चेक कर सकते हैं. यह एक ऑनलाइन टूल है. यह सभी प्रकार के कनेक्शन जैसे DSL, ADSL, VDSL, फाइबर और LTE (4G) नेटवकर सपोर्ट करता है.

Google Speed ​​Test करे नेट स्पीड टेस्ट

दुनिया की सभी दिक्कतों का हल गूगल के पास है तो इसका कैसे न हो? Google Fiber Test एक फ्री ऑनलाइन टूल है. इस पर भी आप अपने इन्टरनेट कनेक्शन की स्पीड टेस्ट कर सकते हैं.

Photo: © jorome - Shutterstock.com
0
धन्यवाद

आभार प्रकट करने के लिए कहे गए थोड़े शब्द काफी सराहनीय होंगे.

सवाल पूछें
CCM पर आने वाली सारी जानकारियों को जीन फ़्रांसवा पिलाओ की अगुआई में आईटी विशेषज्ञ एक साथ मिलकर तैयार करते हैं. जीन फ़्रांसवा पिलाओ CCM के संस्थापक और Figaro Group के डिजिटल डायरेक्टर हैं. CCM फ्रांस की नंबर वन टेक वेबसाइट है. ये 11 भाषाओं में उपलब्ध है.

ने पब्लिश किया. ताजा अपडेट: रत्नेंद्र अशोक ने किया.

CCM (https://in.ccm.net/) पर उपलब्ध यह डॉक्युमेंट "Internet Speed Test कैसे करें" क्रिएटिव कॉमन लाइसेंस के तहत उपलब्ध कराया गया है. जैसा कि इस नोट में साफ जाहिर है, आप इस पन्ने को लाइसेंस के तहत दी गई शर्तों के मुताबिक संशोधित और कॉपी कर सकते हैं.

0 टिप्पणी