आपका रिव्यू
सपनों की शादी की प्लानिंग कैसे करेंगे? शादी का बजट चाहे जो भी हो Wedding Planner LadyMarry ऐप की सहायता से आप अपनी शादी को प्लान कर सकते हैं. असल में भारत जैसे देश में शादी एक अहम महंगा इवेंट है. इसको कैसे कम पैसे में अच्छी तरह से किया जाय, इसी चीज का सॉल्यूशन देगी यह ऐप.

Wedding Planner में क्या खास है?

उन कपल्स के लिए हो अपनी शादी या किसी बेस्ट फ्रेंड की शादी की तेयारी में अकेले ही लगे हों. पर इस ऐप की सहायता से आप उस स्ट्रेस को काफी हद तक कम कर सकते हैं. यह दुनिया के सबसे पॉपुलर वेडिंग ऐप में से एक है जो भारत में भी उपलब्ध है. इसमें वेडिंग की टू-डू लिस्ट है. कई सारे ब्लॉग और बहुत सारी जानकारी भी है.


आपके सारे नोट्स यानी वेंडर पेमेंट से लेकर बजट तक, सब एक ही जगह सेव होता रहेगा. कुछ शहरों के लोकल वेंडर भी आपको इसी ऐप पर मिल जाएँगे.

यह कैसे काम करता है?

यह एक फ्री ऐप है जिस पर आप अपनी प्लानिंग को अपलोड यह प्लान कर सकते हैं और उसको फॉलो कर सकते हैं. यह दिन और घंटों में बंटा हुआ है. किस दिन कौन कौन सा कम ख़त्म हो जाना है इस बात की जानकारी भी इसी ऐप पर है.

अन्य सिस्टम

Wedding Planner LadyMarry को आप iOS पर भी
डाउनलोड कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें

वैकल्पिक स्पेलिंग: LadyMarry Wedding Planner

ताजा अपडेट: 14 फ़रवरी, 2020 को पूर्वाह्न 01:02 बजे.

कमेंट जोड़ें

टिप्पणी

रत्नेंद्र अशोक
पोस्ट
1306
पंजीकरण डेट
सोमवार 20 अप्रेल 2015
स्थिति
प्रशासक
आखिरी बार ऑनलाइन आए
शुक्रवार 14 फ़रवरी 2020
5,603
भला आप अपने घर की वेडिंग मैनेज कर रहे हों या प्रोफेशनल प्लानर हो. और चाहे वेडिंग के अलवा कोई और भी इवेंट जैसे तिलक और बर्थडे प्लान कर रहे हों, यह ऐप बहुत काम आएगी.
रत्नेंद्र अशोक के उत्तर पर टिप्पणी करें