शाओमी रेडमी 4 की भारत में बंपर बिक्री

शाओमी रेडमी 4 की भारत में बंपर बिक्री
बिक्री के मामले में चीनी कंपनी शाओमी भारत के मोबाइल बाजार में रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बनाए जा रही है.

(CCM) — चीनी कंपनी शाओमी ने अपने बजट सेगमेंट स्मार्टफोन सीरीज रेडमी से भारतीय ग्राहकों को बहुत इम्प्रेस किया है. रेडमी नोट 3 की सफलता के बाद रेडमी 4 ने आंकड़े बताते हैं कि यह फोन भारत में हिट हो रहा है.

कंपनी ने नए आंकड़ें रिलीज किए हैं. इन आंकड़ों के अनुसार उन्होंने लांच के मात्र एक महीने के अंदर भारत में रेडमी 4 स्मार्टफोन की दस लाख यूनिट बेची है.

यह फोन भारत में पिछले महीने ही लांच हुआ था. कंपनी ने इस फोन का प्री-ऑर्डर फेज लांच किया था जो काफी सफल रहा था. यही नहीं, अभी रेडमी 4 की कोई भी ओपन सेल नहीं ऑर्गनाइज की गई फिर भी कंपनी को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है.

शाओमी ने भारत में अपना पहला फोन साल 2014 में लांच किया था. तब से लेकर अब तक हर बार, हर नए फोन के साथ कंपनी नित नया आसमान छू रही है.

यह फोन भारत में तीन वेरियंट में लांच किया गया था. अलग-अलग जरूरतों की हिसाब से अलग-अलग वेरियंट था. 2 GB RAM और 16 GB स्टोरेज वाले फोन की कीमत 6,999 रुपए थी. 3 GB RAM और 32 GB इनबिल्ट स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 8,999 रुपए है. इसी प्रकार 4 GB RAM और 64 GB इंटरनल स्टोरेज वाले फोन को 10,999 रुपए में खरीदा जा सकता है. फिलहाल तो यह फोन अमेजन और Mi.com पर फ्लैश सेल के माध्यम से उपलब्ध है.

इससे पहले कंपनी ने रेडमी सीरीज के 3S फोन की 40 लाख यूनिट बेची थी. तब यह फोन किसी भी कंपनी का ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से बिकने वाला सबसे पॉपुलर फोन बन गया था.

Photo: © Xioami India.
यह भी पढ़ें
  • शाओमी रेडमी 4 की भारत में बंपर बिक्री