रोटेटिंग ट्रिपल कैमरा फोन Galaxy A80 की बिक्री शुरू

स्वर्णकांता - 1 अगस्त, 2019 - अपराह्न 11:01 IST बजे
रोटेटिंग ट्रिपल कैमरा फोन Galaxy A80 की बिक्री शुरू
Samsung Galaxy A80 अब बिक्री के लिए उपलब्ध है.

(CCM) — दक्षिण कोरियाई कंपनी Samsung का Galaxy A80 अब बिक्री के लिए उपलब्ध है. 48 मेगापिक्सल के साथ आने वाला यह दुनिया का पहला रोटेटिंग ट्रिपल कैमरे वाला फोन है. इसे Amazon, Flipkart, Samsung E-Store और ऑफलाइन रिटेलर्स से खरीदा जा सकता है.

भारत में सैमसंग के ए सीरीज फोन Galaxy A80 को पिछले महीने लॉन्च किया गया था. फोन की अहम खूबी इसका रोटेटिंग कैमरा है.

फोन की प्री-बुकिंग 22 जुलाई से 31 जुलाई तक चली. रोटेटिंग कैमरे के अलावा फोन दो खास फीचर- लाइव फोकस मोड और अल्ट्रा वाइड मोड से लैस है.

सैमसंग गैलेक्सी ए80 में रोटेटिंग फीचर होने के कारण देखने से पता नहीं चलता कि फोन में कोई सेल्फी या फ्रंट कैमरा भी है. बस जब आपको सेल्फी लेनी हो, तो आप जैसे ही सेल्फी मोड सलेक्ट करेंगे, तीनों कैमरे अपने आप पॉपअप होकर फ्रंट पैनल पर रोटेट हो जाएंगे.

क्या आप भी खास Samsung Galaxy A80 को खरीदने की फिराक में हैं. तो आइए भारत में इसकी कीमत, ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन पर एक नजर डालते हैं.

Samsung Galaxy A80 को भारत में 47,990 रुपए में खरीदा जा सकेगा. ये कीमत फोन के 8 GB रैम प्लस 128 GB स्टोरेज वेरिएंट की है. ये रोटेटिंग कैमरा फोन तीन रंगों में लॉन्च किया गया है.
ये हैं, गोल्ड, व्हाइट और फैंटम ब्लैक.

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की बात करें तो फोन में प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है. साथ में अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस से लैस 8 मेगापिक्सल का कैमरा है. फोन में 3D डेप्थ कैमरा और एक आईआर सेंसर है. फोन में 6.7 इंच FHD + (न्यू इनफिनिटी AMOLED) डिस्पले हैं. हैंडसेट में लकॉम स्नैपड्रैगन 730G ऑक्टो कोर प्रोसेसर, 8 GB रैम, 128 GB इंटरनल स्टोरेज, 3,700 एमएएच की बैटरी, 25W की सुपर फास्ट चार्जिंग, USB टाइप सी और एंड्रॉयड पाई ऑपरेटिंग सिस्टम सहित सैमसंग वन UI जैसी खूबियां मौजूद हैं.

Photo: © Samsung.