ICC World Cup 2019: BSNL देगा Hotstar एक्सेस फ्री

स्वर्णकांता - 24 जून, 2019 - पूर्वाह्न 08:19 IST बजे
ICC World Cup 2019: BSNL देगा Hotstar एक्सेस फ्री
क्रिकेट प्रेमियों को BSNL अपने ब्रॉडबैंड प्लान के साथ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मुफ्त दे रही है.

(CCM) — सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने ICC Cricket World Cup 2019 के प्रेमियों के लिए नया ब्रॉडबैंड Superstar 300 पेश किया है. इसके साथ Hotstar Premium का सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलेगा.

हम सब जानते हैं कि मशहूर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म Hotstar अभी आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 की स्ट्रीमिंग कर रहा है. इससे बड़ी संख्या में ट्रैफिक आता है.

BSNL ने घोषणा की है कि वो चल रहे विश्व कप क्रिकेट के चाहने वालों के लिए सुपरस्टार 300 ब्रॉडबैंड प्लान के साथ हॉटस्टार प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन भी देगा. ये देशभर के सभी टेलीकॉम सर्किलों में उपलब्ध होगा. इस प्लान में यूजर को अनिलिमिटेड इंटरनेट एक्सेस मिलेगा.

कंपनी के मुताबिक यदि आप भी क्रिकेट लवर हैं और बीएसएनएल के इस प्लान में दिलचस्पी रखते हैं तो आपको कुछ स्टेप्स फॉलो करने होंगे. इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप ऑनलाइन रिक्वेस्ट कर सकते हैं या 18003451500 (टोल-फ्री नंबर) पर कॉल भी कर सकते हैं.

इस प्लान के लिए आपको 749 रुपए देने होंगे. प्लान में आपको 300 GB हाई स्पीड डेटा, 50 Mbps की स्पीड के साथ मिलेगा. अगर आप 300 GB डेटा खपत कर लेते हैं तो स्पीड घट जाएगी. बाद में डेटा आपको 2 Mbps के साथ मिलेगा. BSNL की ये फाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस नए होम प्लान के अंतगर्त आती है. ये प्लान देश के सभी सर्किल (दिल्ली और मुंबई को छोड़कर)में उपलब्ध होगा.

बीएसएनएल के अलावा टेलीकॉम कंपनी Airtel भी अपने पोस्टपेड और ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए ZEE 5 का फ्री प्रीमियम सब्सक्रिप्शन लेकर आई है. यूजर्स को Netflix का भी सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रही है.

इसके बाद आप ICC World Cup 2019 के सारे मैच अपने स्मार्टफोन या डेस्कटॉप पर देख सकते हैं. क्रिकेट के अलावा आप Hotstar पर आजकल धूम मचा रहे इंटरनेशनल शो Game of Thrones का लुत्फ भी उठा सकते हैं.

Photo: © cornfield - Shutterstock.com