OPPO है भारत का तीसरा सबसे भरोसेमंद ब्रांड

स्वर्णकांता - 20 जून, 2019 - अपराह्न 02:01 IST बजे
OPPO है भारत का तीसरा सबसे भरोसेमंद ब्रांड
भारत में OPPO तीसरा सबसे भरोसेमंद स्मार्टफोन ब्रांड बन गया है.

(CCM) — चीनी स्मार्टफोन कंपनी OPPO भारतीयों का तीसरा सबसे अधिक भरोसेमंद स्मार्टफोन ब्रांड है. ये जानकारी मुंबई के एनालिटिक्स फर्म ट्रस्ट रिसर्च एडवायजरी (टीआरए) की रिपोर्ट में सामने आई है.

भारत के भरोसेमंद ब्रांड की लिस्ट में पहले नंबर पर Apple और दूसरे पर Samsung है. टीआरए के ब्रांड ट्रस्ट रिपोर्ट 2019 के मुताबिक ओप्पो इस साल सात अंकों की छलांग लगाकर भारत के 10 टॉप स्मार्टफोन ब्रांड की सूची में तीसरे नंबर पर आ गया है.

कंपनी के मुताबिक [ओप्पो के स्मार्टफोन में मौजूद मोटराइज्ड कैमरे, 10X हाइब्रिड जूम, फास्ट चार्जिंग, इन-डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर, बेजल लेस डिस्पले जैसी खूबियां लोगों को खूब भाई हैं. इन खूबियों के कारण ही ओप्पो किफायती स्मार्टफोन की श्रेणी में दूसरे कई बेहतर स्मार्टफोन कंपनियों को पीछे छोड़ दिया है.

ओप्पो भारत में अपने कारोबार को बढ़ाने के लिए जल्दी ही हैदारबाद में अपना सबसे बड़ा रिसर्च और डेवलपमेंट सेंटर शुरू करने जा रही है. कंपनी का ग्रेटर नोएडा में अत्याधुनिक विनिर्माण केंद्र भी है.

ओप्पो को हाल ही में प्रीमियम सेगमेंट में सबसे अधिक पसंद किया जाने वाले नए हैंडसेट ब्रांड का मुकाम मिला था. ये रिपोर्ट साइबरमीडिया रिसर्च नाम की एनालिस्ट कंपनी के स्वतंत्र शोध में सामने आई थी.

कंपनी ने पिछले दिनों अपने दो नए स्मार्टफोन ओप्पो रेनो और रेनो 10x जूम लॉन्च किए हैं. ओप्पो रेनो 10x जूम की कीमत 39,990 रुपये और ओप्पो रेनो की कीमत 32,990 रुपये से शुरू है.

Photo: © Apidech Ninkhlai - Shutterstock.com