पुराने टीवी के बदले पाइए 6 इंच का Lava Z62 मुफ्त

स्वर्णकांता - 19 जून, 2019 - पूर्वाह्न 10:23 IST बजे
पुराने टीवी के बदले पाइए 6 इंच का Lava Z62 मुफ्त
पुराने स्मार्ट टीवी के बदले लेटेस्ट स्मार्टफोन Lava Z62 मुफ्त में मिल रहा है.

(CCM) — घरेलू स्मार्टफोन कंपनी लावा एक बेहतरीन एक्सचेंज ऑफर लाई है. इसमें यूजर्स को पुराने स्मार्ट टीवी के बदले 6,000 रुपए का Lava Z62 स्मार्टफोन मिलेगा.

लावा ने अपना नया स्मार्टफोन Lava Z62 भारत में लॉन्च कर दिया है. ये पिछले साल जुलाई में लॉन्च किए गए Lava Z61 का अपग्रेडेड वर्जन है. कंपनी ने फोन लॉन्च के साथ 'Throw your TV away' ऑफर भी पेश किया है.

लावा के डुअल सिम वाले इस फोन की बिक्री फिलहाल शुरू नहीं हुई है. इसके लिए रजिस्ट्रेशन एक दिन पहले शुरू हो चुका है. फोन पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर मिलेगा. विजेताओं को रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर एसएमएस के जरिए सूचित किया जा रहा है. खुशकिस्मत ग्राहकों के पास पुराने टीवी के बदले Lava Z62 को मुफ्त में पाने का मौका होगा.

ये एक बेहतरीन ऑफर है. कम कीमत वाले Lava Z62 में उम्दा फीचर्स हैं. इसमें 6 इंच का फुल-व्यू डिस्प्ले तो है ही, साथ ही ये डेडिकेटेड गूगल असिस्टेंट के साथ आता है. इसके अलावा इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा, 3,380 एमएएच की बैटरी मौजूद है. स्क्रीन 2.5D कर्वड ग्लास से लैस है.

इसके अलावा लावा जेड61 में एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा. कंपनी ने इसमें एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ 2.0GHz मीडियाटेक हीलियो A22 प्रोसेसर दिया है. हैंडसेट में आर्टिफिशियल फोटो स्टूडियो और प्रोफेशनल मोड तो है ही, फेस अनलॉक सिस्टम भी मौजूद है.

लावा जेड61 को कंपनी ने 2 GB रैम और 16 GB स्टोरेज के साथ उतारा है. इसके स्टोरेज को बाद में जरूरत पड़ने पर 256 GB तक बढ़ाया भी जा सकता है.

Photo: © Amazon.