OLA लाया क्रेडिट कार्ड, देगा 20% तक कैशबैक

स्वर्णकांता - 16 मई, 2019 - अपराह्न 12:22 IST बजे
OLA लाया क्रेडिट कार्ड, देगा 20% तक कैशबैक
भारत में SBI के साथ मिलकर OLA ने क्रेडिट कार्ड पेश किया है.

(CCM) — ऐप की मदद से कैब सेवा देने वाली मशहूर कंपनी OLA ने भारत में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के साथ मिलकर अपना क्रेडिट कार्ड जारी किया है. इस कार्ड से यूजर्स को 20% तक का कैशबैक मिलेगा.

यदि आप ओला यूजर हैं और आप ओला क्रेडिट कार्ड हासिल करना चाहते हैं तो आपको ऐप से ही इसके लिए आवेदन करना होगा. कार्ड का इस्तेमाल करने पर आपको कई तरह के कैशबैक और रिवार्ड भी मिलेेंगे.

ओला क्रेडिट कार्ड से आप राइट, फ्लाइट और होटल बुक कर सकते हैं. इस कार्ड पर पहले से अधिक कैशबैक मिलेगा. कंपनी के मुताबिक अलग अलग सेवाओं के लिए अलग अलग कैशबैक मिलेंगे. जैसे भारत में ओला कैब पर खर्च की गई धनराशि पर 7% कैशबैक, फ्लाइट बुक करने पर 5%, होटल बुकिंग पर 20%, इंटरनेशनल होटल बुकिंग पर 6%, 6000 से ज्यादा रेस्टोरेंट पर 20% कैशबैक मिलेगा. ये भी जान लें कि फिलहाल इस कार्ड के लिए आपको किसी तरह की फीस नहीं देनी होगी.

ये कार्ड वीजा (Visa) पावर्ड होगा और इस कार्ड के जरिए ओला यूजर के लिए पेमेंट की सुविधा आसान हो जाएगी. कंपनी ने साल 2022 तक 1 करोड़ ओला मनी एसबीआई क्रेडिट कार्ड जारी करने का लक्ष्य रखा है.

ओला के सह-संस्थापक और सीईओ भावेश अग्रवाल का कहना है, "हमें ये बताते हुए काफी खुशी हो रही है कि ओला मनी एसबीआई क्रेडिट कार्ड लेकर आया है. हमारा मकसद अगले कुछ सालों में इसे लाखों भारतीयों तक पहुंचाना है. कार्ड की मदद से यूजर्स सफर के दौरान बेहतर तरीके से भुगतान कर पाएंगे, ये हमारा वादा है."

भावेश अग्रवाल का दावा है कि ओला मनी एसबीआई क्रेडिट कार्ड भारत की डिजिटल इकोनॉमी को आगे बढ़ाएगा. उनके मुताबिक इस समय ओला के 15 करोड़ यूजर हैं.

एसबीआई कार्ड के एमडी व सीईओ हरदयाल प्रसाद के मुताबिक इससे बैंक के ग्राहकों को नया पेमेंट सॉल्यूशंस उपलब्ध होगा.

रिपोर्ट के मुताबिक ओला क्रेडिट कार्ड से स्टेट बैंक के कारोबार में भी इजाफा होगा. और इस लॉन्च के साथ ही ओला को अपने वित्तीय उत्पादों की पहुंच बढ़ाने में मदद मिलेगी. ओला इस समय ओला मनी वॉलेट, पोस्ट बिलिंग और माइक्रो इंश्योरेंस की पेशकश करती है. ओला ने साल 2015 में ओला मनी लॉन्च किया था.

Photo: © OLA.