Sacred Games: Netflix और OnePlus की जुगलबंदी

स्वर्णकांता - 13 मई, 2019 - पूर्वाह्न 08:07 IST बजे
Sacred Games: Netflix और OnePlus की जुगलबंदी
Sacred Games 2 के पोस्टर और प्रोमो वीडियो OnePlus 7 Pro से शूट किए गए.

(CCM) — Netflix पर नई वेबसीरीज Sacred Games 2 के पोस्टर और प्रोमो वीडियो जल्दी ही लॉन्च होने वाले OnePlus 7 Pro से शूट किए गए हैं. OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro स्मार्टफोन 14 मई को लॉन्च होने हैं.

दुनिया की सबसे बड़ी ऑन-डिमांड वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस नेटफ्लिक्स ने एक बेहद चौंकाने वाला निर्णय लिया है. उसने अपने शो को प्रोमोट करने के लिए OnePlus के साथ भागीदारी की है. OnePlus 7 Pro वेरिएंट इस फीचर को प्रोमोट करने के लिए Netflix HDR और 4K सर्टिफिकेशन से लैस होगा.

नेटफ्लिक्स ने OnePlus 7 Pro पर फिल्माए गए Sacred Games season 2 के पोस्टर रीलीज किए हैं. इसके अलावा कंपनी ने वीडियो शॉट भी पेश किया है.

वैसे तो OnePlus 7 Pro पहला फोन नहीं है जिसमें नेटफ्लिक्स के 4K कंटेन्ट और HDR का सपोर्ट हो. Pixel 3, Pixel 3 XL, Huawei Mate 20 Pro और P20 Pro भी पहले से इस फीचर को सपोर्ट करते हैं.

नेटफ्लिक्स ने Sacred Games 2 और OnePlus 7 Pro को प्रोमोट करने के लिए शो के दो नए पोस्टर जारी किए हैं. पोस्टर में सरताज अली (सैफ अली खान) और गणेश गायतोंडे (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) हैं. पोस्टर के जरिए वनप्लस 7 के ट्रिपल कैमरा सेटअप की भी खूबियां देखने को मिलती हैं. यही नहीं, OnePlus 7 Pro पर फिल्माए गए बिहाइंड द सीन से Sacred Games के सीजन 2 ट्रेलर के कलाकारों को भी जानकारी मिलती है.

नेटफ्लिक्स के मार्केटिंग डायरेक्टर-पार्टनर जेरोमी बिजियो ने इस पार्टनरशिप के बारे में बताया, "वनप्लस 7 प्रो जैसे बेजोड़ डिवाइसेज की मदद से कंज्यूमर नेटफ्लिक्स पर आने वाले बेहतरीन और मनोरंजक शो और वेबसीरीज का लुत्फ उठाने लगे हैं. हमें ये बताते हुए अपार खुशी हो रही है कि हमने भारत के मशहूर वेबसीरीज सैकरेड गेम्स के सीजन-2 का पोस्टर और बिहाइंड द सीन का वीडियो वनप्लस 7 प्रो पर शॉट किया है."

विक्रम चंद्रा के उपन्यास पर आधारित सैकरेड गेम्स भारत के नेटफ्लिक्स पर आया तो खूब चर्चित हुआ. सीजन-2 में यूजर्स को मशहूर अदाकारा कल्कि कोचलीन और अभिनेता रणवीर शौरी को भी देखने का मौका मिलेगा.

Photo: © ibreakstock - Shutterstock.com