रियलमी सेल: 1 करोड़ रुपए तक के उपहार

रत्नेंद्र अशोक - 1 मई, 2019 - पूर्वाह्न 02:26 IST बजे
रियलमी सेल: 1 करोड़ रुपए तक के उपहार
ओप्पो की बजट सब्सीडरी कंपनी रियलमी के फोन पर डिस्काउंट मिल रहा है.

(CCM) — रियलमी 2 मई को अपनी सालगिरह मना रही है. भारत में कंपनी इस मौके पर अपने बेस्ट सेलिंग फोन Realme 2 Pro और Realme U1 पर डिस्काउंट दे रही है. यह डिस्काउंट 2 मई से 4 मई के बीच मिलेगा.

इस सेल में इन दोनों ही फोन पर 1 हजार रूपए का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा. सेल के साथ ही, इस मौके पर कंपनी अपने अगले फोन Realme 3 का 3 GB RAM + 64 GB स्टोरेज वेरियंट वाला फोन भी लॉन्च करेगी.

यही नहीं, इस सेल सीजन के दौरान एक प्रोमोशनल गेम खेलने पर मोबीक्विक पर 15 प्रतिशत का डिस्काउंट कूपन, 10 फ्री Realme 3 Pro, और करोड़ों के ऑफर मिलेंगे. यही नहीं, शाओमी की तरह इस सेलिब्रेशन के दौरान एक रूपया में सुपर डील्स भी मिलेंगी. यानी मात्र एक रूपया में Realme 2 Pro, Realme इयरफोन, और रियलमी बैकपैक जीतने का मौका मिलेगा.

यह सेल रियलमी की अधिकारिक वेबसाइट, अमेजॉन, फ्लिप्कार्ट समेत देश भर के ऑफ़लाइन स्टोर भी होगी. इस ऑफर के लिए बनाई गई माइक्रोसाइट पर रियलमी के दो फोन पर डिस्काउंट दिख रहा है. यानी Realme 2 Pro अब 10,990 रूपए की कीमत से शुरू होगा और Realme U1 8,999 रूपए में. दोनों ही फोन में एक साल की एक्सटेंडेड वारंटी भी मिलेगी.

एक प्रेस मीटिंग में Realme ने यह भी बताया कि वो Realme U1 3 GB RAM + 64 GB स्टोरेज वेरिएंट पर भी 500 रूपए का डिस्काउंट दे रहे हैं.

असल में Realme 2 Pro की कीमतों में अप्रैल महीने की शुरुआत में ही कुछ छुट का ऐलान किया गया था. यह एक ही महीने में दूसरी घोषणा है. हालाँकि यह छूट मई महीने में लागू होगी.

इसके अलावा कंपनी का फ्लैगशिप फोन Realme 3 Pro भी 3 मई को ही सेल के लिए उपलब्ध होगा. मोबीक्विक के माध्यम से पेमेंट करके आप 15 प्रतिशत का एडिशनल डिस्काउंट भी पा सकते हैं. अगर फ्लिपकार्ट से पेमेंट करते हैं तो एक्सचेंज एवं नो-कॉस्ट ईएमआई की सुविधा भी मिलेगी.

Photo: © Oppo.