Amazon Sale: 11 अप्रैल से कई फोन मिलेंगे सस्ते

स्वर्णकांता - 9 अप्रेल, 2019 - पूर्वाह्न 10:48 IST बजे
Amazon Sale: 11 अप्रैल से कई फोन मिलेंगे सस्ते
Amazon भारत में तीन दिनों का Fab Phones Fest Sale शुरू कर रहा है.

(CCM) — दुनिया की सबसे बड़ी ऑनलाइन रिटेलर कंपनी Amazon भारत में 11 अप्रैल से स्मार्टफोन और एक्सेसरीज सस्ते में बेचेगी. कंपनी Fab Phones Fest Sale के दौरान विशेष छूट और ऑफर लेकर आ रही है. सेल 13 अप्रैल तक जारी रहेगी.

पिछले महीने भी Amazon ने 25 से 28 मार्च के बीच सेल आयोजित किया था. यदि इस सेल में आप अपने मनपसंद फोन और एक्सेसरीज को नहीं खरीद पाए हैं तो इस बार आपके लिए बेहतरीन मौका है.

सेल में आप iPhone X, OnePlus 6T और Realme U1 जैसे स्मार्टफोन को सस्ते में खरीद सकते हैं. सेल के दौरान फोन पर 9,000 रुपये तक की छूट दी जाएगी. इसके अतिरिक्त, कंपनी Cashify के साथ मिलकर एक्सचेंज ऑफर्स और डील भी ला रही है.

आइए जानते हैं कि इस सेल में कौन से स्मार्टफोन पर क्या ऑफर मिलेंगे और कौन सा फोन आपके लिए बेस्ट डील होगा. सबसे पहले बात करते हैं, ऑनर के फोन की. सेल के दौरान ऑनर के स्मार्टफोन पर 8,000 रुपये की छूट दी जाएगी. Honor Play की अगर बात करें तो इसका 4 GB रैम प्लस 64 GB स्टोरेज वेरिएंट छूट के बाद 13,999 रुपये मिलेगा. वहीं Honor View 20 को सेल में 37,999 रुपये से कम कीमत में खरीदा जा सकेगा.

सेल में रियलमी के स्मार्टफोन्स पर भी बड़ी छूट मिलेगा. Realme U1 की बात करें तो इस फोन के 3 GB रैम प्लस 32 GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये है. जबकि इसके 4 GB रैम प्लस 64 GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये है.

यदि आप OnePlus का फोन खरीदना चाहते हैं तो इस सेल में आपको बेहतरीन मौका मिलने वाला है. Amazon का दावा कि इस सेल के दौरान वनप्लस 6T अब तक की सबसे कम कीमत पर खरीदा जा सकेगा.

अब बात करते हैं, Apple iPhone X की. सेल में आईफोन एक्स को सस्ते में खरीदा जा सकेगा. फिलहाल कंपनी ने ये जानकारी नहीं दी है कि इस स्मार्टफोन पर कितनी छूट मिलेगी. लेकिन इसे आप बिना ब्याज वाले ईएमआई पर खरीद सकेंगे.

सेल में स्मार्टफोन के अलावा मोबाइल कवर, पावर बैंक्स, हेडफोन्स, चार्जर्स, सेल्फी स्टिक और अन्य मोबाइल एक्सेसरीज भी सस्ते में मिलेंगे. कंपनी छेट के अलावा फोन पर टोटल डैमेज प्रोटेक्शन प्लान, बिना ब्याज वाले ईएमआई विकल्प, एक्सचेंज ऑफर्स जैसे कई ऑफर्स भी पेश करेगी.

Photo: © Apple.