Vodafone Idea: पोस्टपेड प्लान पर 50% की छूट

स्वर्णकांता - 5 दिसम्बर, 2018 - अपराह्न 01:15 IST बजे
Vodafone Idea: पोस्टपेड प्लान पर 50% की छूट
Vodafone Idea ने 12 महीने के प्लान में 2400 रुपए की छूट का ऑफर पेश किया है.

(CCM) — वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने Citibank के साथ हाथ मिलाते हुए पोस्टपेड प्लान पर 50% छूट का ऐलान किया है. ऑफर में कंपनी 12 महीने के बिल पर 2400 रुपए की छूट दे रही है.

कंपनी ऑफर के तहत पोस्टपेड यूजर्स को हर महीने बिल पर 200 रुपए यानी 50% से भी अधिक की छूट मिलेगी. इस तरह 12 महीने में यूजर को कुल मिलाकर 2,400 रुपए का कैशबैक मिलेगा.

ऑफर के लिए वोडाफोन आइडिया ने सिटी बैंक के साथ पार्टनरशिप की है. यदि आप 2,400 रुपए का फायदा उठाना चाहते हैं तो तीन शर्तें हैं. पहली, आपको सिटिबैंक के नए क्रेडिट कार्ड के लिए अप्लाई करना होगा. दूसरी, क्रेडिट कार्ड अप्लाई करने के 60 दिन के भीतर कम से कम 4,000 रुपए खर्च करने जरूरी हैं. और तीसरी शर्त ये है कि आपके पास वोडाफोन का RED और आइडिया का Nirvana पोस्टपेड प्लान हो.

वोडाफोन का रेड प्लान 299 रुपए और आइडिया का निर्वाण प्लान 399 रुपए से शुरू होता है. वोडाफोन सब्सक्राइबर को 399 रुपए से लेकर 2,999 रुपए के बीच का प्लान चुनना होगा. 399 रुपए से शुरू होने वाले वोडाफ़ोन प्लान में यूजर अमेज़न प्राइम का सब्सक्रिप्शन एक साल के लिए फ्री पाने के योग्य होंगे. यदि आपने 999 रुपए या उससे अधिक का प्लान लिया तो आपको नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन मिलेगा. आइडिया सेल्यूलर निर्वाण पोस्पेड प्लान 399 रुपए से शुरू होता है. लेकिन इस प्लान में अमेजन प्राइम और नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन जैसे फायदे नहीं हैं.

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड और सिटीबैंक ने पूरी प्रक्रिया को काफी आसान बनाया है. वोडाफोन रेड और आइडिया निर्वाण सब्सक्राइबर को सिटीबैंक क्रेडिट कार्ड के लिए My Vodafone और My Idea app की मदद अप्लाई करना होगा. इच्छुक सब्सक्राइबर संबंधित टेलीकॉम कंपनियों के ऑधिकारिक वेबसाइट में लॉग-इन करके भी छूट पा सकते हैं. यदि आपने ऊपर बताए गए सभी तीन शर्तें पूरी कीं, तो आपको हर महीने के बिल पर 200 रुपए यानी 50% की छूट मिलेगी.

वैसे तो वोडाफोन के पास यह प्लान पहले से ही है लेकिन आइडिया के साथ मिलने के बाद वोडाफोन-आइडिया ने इस प्लान को फिर से जारी किया है ताकि आइडिया के पोस्टपेड यूजर्स की संख्या में इजाफा हो सके.

Photo: © M DOGAN - Shutterstock.com

यह भी पढ़ें