Hathway देगा केवल 649 रु में 125 Mbps की स्पीड

स्वर्णकांता - 4 दिसम्बर, 2018 - अपराह्न 02:39 IST बजे
Hathway देगा केवल 649 रु में 125 Mbps की स्पीड
Hathway ने एक नया पॉकेट-फ्रेंडली ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किया है.

(CCM) — भारत के बड़े ब्रॉडबैंड प्लेयर Hathway ने नया 649 रुपए का सुपर ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किया है. FUP फ्री इस प्लान में 125 एमबीपीएस डाउनलोड स्पीड मिल रही है.


वैसे कंपनी ने ये कदम ऐसे वक्त में उठाया है जब कुछ ही दिनों बाद, यानी 15 दिसंबर से जियो गीगाफाइबर अपनी FTTH ब्रॉडबैंड सर्विस को आधिकारिक तौर पर लॉन्च करने वाली है.

लोकप्रिय वायर्ड ब्रॉडबैंड और इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर हैथवे कम कीमत में हाई-स्पीड ब्रॉडबैंड सर्विस लेकर आई है. इसे सब्सक्राइब करने वालों को 125 एमबीपीएस की जबरदस्त डाउनलोड स्पीड मिलेगी.

649 रुपए में ये बेहद किफायती प्लान है. और इसमें एक महीने के लिए अनलिमिटेड डाटा का भी ऑफर है.

प्लान की एक और खास बात है कि इसमें कोई एफयूपी लिमिट नहीं होगा. हैथवे ने इसे हैदराबाद के लिए लॉन्च किया है. खास हैदराबाद में प्लान लाने के पीछे मामला ये है कि इस शहर की आबादी घनी है और यहां बड़ी संख्या में एक्टिव इंटरनेट यूजर्स हैं.

कंपनी ने अपने सारे मासिक ब्रॉडबैंड प्लान को रिवाइज किया है. इन सबमें अनलिमिटेड डाटा का ऑफर है और ये सभी एफयूपी फ्री हैं. हैथवे ने अब तक कुल छह प्लान रिवाइज किए हैं. इनमें हीरो, सुपर, लाइटनिंग, थंडर, फ्रीडम और रैपिड नाम से ब्रॉडबैंड प्लान शामिल हैं. ये रिवीजन हैदराबाद तक ही सीमित है.

हैथवे हाल ही में 349 रुपए का ब्रॉडबैंड प्लान भी पेश किया था. इसमें यूजर्स को कंपनी 50 एमबीपीएस की स्पीड दे रही थी. 349 रुपए के इस प्लान के अलावा कंपनी ने कई दूसरे 399 रुपए से लेकर 699 रुपए तक के लुभावने प्लान भी पेश किए हैं. लेकिन एक बात खास है, कि इनमें से किसी में भी एफयूपी लिमिट नहीं है.

Photo: © bluebay - shutterstock.com