Jio Phone 2 को फ्लैश सेल में घर लाइए

स्वर्णकांता - 1 नवम्बर, 2018 - पूर्वाह्न 09:45 IST बजे
Jio Phone 2 को फ्लैश सेल में घर लाइए
Jio Phone 2 आज दोपहर 12 बजे फ्लैश सेल में खरीदा जा सकता है.

(CCM) — WhatsApp और YouTube ऐप के साथ आने वाला Jio Phone 2 फीचर फोन फ्लैश सेल में बिक रहा है. सेल आज दोपहर 12 बजे शुरू होगी. क्वेर्टी कीपैड वाले इस फोन पर 200 रु का कैशबैक भी मिल रहा है.


JioPhone 2 फिर से कंपनी की आधिकारिक साइट पर सेल के लिए आया है. भारत के फीचर फोन मार्केट पर छा जाने वाले इस 4G मोबाइल में व्हाट्सऐप और यूट्यूब जैसे फीचर उपलब्ध हैं.

इससे पहले 1,500 रु का जियोफोन फीचर फोन बाजार के 80 फीसदी हिस्से पर काबिज हो चुका है. जियोफोन और JioPhone 2 में हाल ही में यूट्यूब, व्हाट्सऐप, गूगल मैप, फेसबुक और गूगल के वर्चुअल असिस्टेंड का सपोर्ट मिला है. कई भारतीय भाषाओं के सपोर्ट के साथ जियोफोन 2 ने हर सेल में खरीददारों को आकर्षित किया है.

आज के फ्लैश सेल के लिए आपको खूब सतर्क और तेज रहना होगा. संभव है कि कुछ मिनट में ही इसका स्टॉक खत्म हो जाए. ये इसका छठा सेल होगा। तो तैयार रहिए. आइए इसकी कामत जान लेते हैं. जियोफोन 2 की कीमत 2,999 रु है. खरीदने वाले को इसके डिलीवरी चार्ज के रूप में 99 रु देने होंगे, इसलिए इसकी प्रभावी कीमत 3,098 रु हुई.

अब जियोफोन के साथ मिलने वाले आकर्षक ऑफर की बात करते हैं. जो यूजर इसे अपने पेटीएम वॉलेट के जरिए खरीदेंगे, उन्हें जियोफोन 2 के साथ 200 रु का कैशबैक ऑफर भी मिलेगा. वेबसाइट ने कैश ऑन डिलीवरी ऑफर भी रखा है. आप चाहें तो जियोफोन घर आने पर इसके लिए पेमेंट कर सकते हैं.

जियोफोन 2 में ऐसी कई खास खूबियां है, जो आपको लुभा सकती हैं. इसमें क्वेर्टी कीबोर्ड है. डिवाइस में 2.4 इंच का QVGA डिस्पले है. ये स्प्रेडट्रम प्रोसेसर और 512 MB रैम और 4 GB ऑनबोर्ड स्टोरेज से लैस है. फोन में डुअल सिम कार्ड स्लॉट के साथ माइक्रो-एसडी स्लॉट भी है जो बाद में स्टोरेज को बढ़ाने में काम आ सकता है.

इस 4G फीचर फोन में 2 MP कैमरा और 0.3 MP का फ्रंट कैमरा, 2,000 एमएएच की बैटरी, वाई-फाई, ब्लूटूथ, एलईडी टॉर्च जैसे फीचर्स भी मौजूद हैं. जियोफोन 2 में KaiOS ऑपरेटिंग सिस्टम है. डिवाइस अब व्हाट्सऐप, गूगल मैप, यूट्यूब, जियो सिनेमा, जियो टीवी जैसे बड़े ऐप को सपोर्ट करता है. फेसबुक इसमें पहले से इंस्टॉल है. बाकी सारे ऐप को जियो स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है.

Photo: © Jio.