Flipkart दिवाली सेल 1 नवंबर से शुरू

स्वर्णकांता - 30 अक्टूबर, 2018 - अपराह्न 04:24 IST बजे
Flipkart दिवाली सेल 1 नवंबर से शुरू
ई-शॉपिंग साईट Flipkart की Big Diwali Sale 1 नवंबर से 5 नवंबर तक चलेगी.

(CCM) — भारत में दशहरा, दिवाली जैसे त्योहारों की धूम के बीच Flipkart अब तीसरी बार सेल लेकर आया है. कंपनी की बिग दिवाली सेल में Flipkart Plus सदस्यों को अर्ली एक्सेस का भी मौका मिलेगा.


वॉलमार्ट के स्वामित्व वाली भारत की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ’द बिग बिलियन डेज सेल’ और ‘फेस्टिव डेज सेल’ में ग्राहकों को खास ऑफर से लुभाने के बाद अब फिर से नए-नए और विशेष ऑफर और डील लाई है.

1 नवंबर से शुरू हो रहे सेल में कंपनी का फोकस फीचर फोन, बजट डिवाइसेज और मोबाइल कम्यूनिकेशन डिवाइसेज पर रहेगा. जो लोग इससे पहले आए फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डे या फ्लिपकार्ट फेस्टिव धमाका डेज में अपनी पसंद का फोन नहीं खरीद पाए हैं, उनके लिए ये एक और मौका है.

इस बार सेल में केवल एंट्री-लेवल, बजट और प्रीमियम स्मार्टफोन ही नहीं होंगे, बल्कि फीचर फोन और यहां तक कि मोबाइल कम्यूनिकेशन डिवाइसेज पर खास छूट मिलने वाली है. जैसे जो सिम्पल कम्यूनिकेशन डिवाइस खोज रहे हैं, उन्हें फ्लिपकार्ट पर केवल 429 रुपए खर्च करने होंगे. सेल में फ्लिपकार्ट का एक स्पेशल वर्चुअल कॉर्नर होगा. यहां नोकिया, Ikall, Infoucs, Fox जैसे नामी ब्रांड के कुछ बेसिक कम्यूनिकेशन डिवाइसेज सेल के लिए उपलब्ध होंगे. सेल में दिलचस्पी लेने वालों को बता दें कि इस बार आपके लिए 10 लोकप्रिय ब्रांड के 100 किफायती मोबाइल फोन के ऑप्शन मौजूद रहेंगे.

फ्लिपकार्ट 1 नवंबर से शुरू होने वाले सेल में एक बढ़िया और खास प्लान ला रही है. उसने अपने कस्टमर के लिए ‘कम्पलीट मोबाइल प्रोटेक्शन’ प्लान लॉन्च किया है. इसे 99 रुपए में खरीदा जा सकेगा. इस प्लान में आपको कई तरह के और अच्छे ऑफर मिलेंगे. जैसे मोबाइल की सुरक्षा से जुड़े कई दूसरे खतरे के साथ, चोरी होने के जोखिम को भी इस प्लान में जोड़ा गया है. इसके अलावा, इस प्रोटेक्शन प्लान में पहले से एक्सीडेंटल स्क्रीन डैमेज, हार्डवेयर या सॉफ्टवेयर की दिक्कत और पानी से नुकसान जैसे जोखिम को कवर किया गया है. साथ में, अनलिमिटेड ऑफर और फ्री पिक अप एंड ड्रॉप सर्विस भी दी जाएगी.

इस बिग दिवाली सेल में यूजर को 90% का बायबैक ऑफर है जिसमें 8 से 10 महीने के भीतर स्मार्टफ़ोन लौटाना होगा. सेल में नो कॉस्ट इएमआई का भी ऑफर उपलब्ध होगा.

वैसे तो सेल ऑफिशियली 1 नवंबर को शुरू होगा, लेकिन यदि आप फ्लिपकार्ट के प्लस मेंबर हैं, तो आपको प्रायोरिटी एक्सेस का लाभ मिलेगा. इसमें आप सभी डील को 31 अक्टूबर की रात 9 बजे से ही एक्सेस कर पाएंगे. यदि आपके पास स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का क्रेडिट या डेबिट कार्ड है तो आप सेल में कई और ऑफर और छूट के हकदार होंगे.

Photo: © Flipkart.