Jio ने लॉन्च किया फेस्टिव गिफ्ट कार्ड

Jio ने लॉन्च किया फेस्टिव गिफ्ट कार्ड
दिवाली से पहले Reliance Jio ने एक जियो फोन फेस्टिव गिफ्ट कार्ड लॉन्च किया है.

(CCM) — रिलायंस जियो दिवाली के मौके पर एक ऐसा गिफ्ट कार्ड लेकर आया है जिससे आप JioPhone खरीद सकते हैं. कार्ड की कीमत 1,095 रुपए है. इस पर ऑफर भी उपलब्ध हैं.

जियो का फेस्टिव गिफ्ट कार्ड रिलायंस फ्रेश, रिलायंस स्मार्ट, रिलायंस डिजिटल स्टोर सहित भारत के सभी बड़े अधिकृत रिलायंस स्टोर पर उपलब्ध है. आप यदि इस दिवाली अपनों को कोई तोहफा देना चाहते हैं, तो ये एक अच्छा ऑप्शन है. आप यदि ऑफलाइन या दुकान से इसे नहीं खरीदना चाहते हैं तो, इसे Amazon से भी खरीदा जा सकता है.

जियो फोन गिफ्ट कार्ड जियो के ही मानसून हंगामा ऑफर का हिस्सा है. बता दें कि मानसून हंगामा ऑफर में जियो की प्रभावी कीमत 501 रुपए हैं. इस ऑफर में आप किसी भी ब्रांड के पुराने फोन के बदले 501 रुपए देकर नया जियो फ़ोन ले जा सकते हैं. जब आप 1,095 रुपए का गिफ्ट कार्ड लेंगे तो इसमें से जियो फोन के लिए 501 रुपए खऔर 594 रुपए आपकी डिवाइस के स्पेशल रिचार्ज पेमेंट में जाएंगे.

594 रुपए के स्पेशल जियो फोन रीचार्ज प्लान में यूजर को कई बेहतरीन ऑफर हैं. इस प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉल तो मिलेगा ही, साथ में 6 महीने तक 300 एसएमएस के साथ हर दिन 500 MB डेटा भी मिलेगा. मानसून हंगामा ऑफर में जो जियो फोन पाएंगे वे 6 GB डेटा वाउचर का स्पेशल एक्सचेंज बोनस के हकदार होंगे. इस तरह उन्हें 6 महीने में कुल 90 GB डेटा मिलेगा. आप चाहें तो जियो फोन फेस्टिव कार्ड के बदले रिलायंस रिटेल स्टोर पर मौजूद किसी दूसरे प्रोडक्ट को भी खरीद सकेंगे.

आपको बस इतना ख्याल रखना होगा कि फेस्टिव गिफ्ट कार्ड का इस्तेमाल जियो मानसून हंगामा ऑफर में जियो फोन के आंशिक पेमेंट के लिए नहीं किया जा सकेगा. इसका मतलब ये हुआ कि ग्राहक को अपने पुराने फीचर फोन के बदले में मिलने वाले फोन में 594 रुपए का प्लान लेने की जरूरत पड़ेगी.

Photo: © Jio.
यह भी पढ़ें
  • Jio ने लॉन्च किया फेस्टिव गिफ्ट कार्ड