Jio और Xiaomi का डबल डाटा ऑफर

Swarnkanta - 22 अक्टूबर, 2018 - पूर्वाह्न 09:13 IST बजे
Jio और Xiaomi का डबल डाटा ऑफर
Jio और Xiaomi की पार्टनरशिप में एक साल तक यूजर्स को रोज 3 GB डाटा मिलेगा.

(CCM) — रिलायंस जियो ने 1699 रुपए में एक साल का प्रीपेड रीचार्ज प्लान लॉन्च किया है. इसमें रोज 1.5 GB डाटा ऑफर है. शाओमी फोन यूजर को अतिरिक्त 1.5 GB यानी कुल 3 GB डाटा मिलेगा.


शाओमी ने रिलायंस जियो के साथ पार्टनरशिप की है. इसमें लंबी अवधि वाला जियो का किफायती प्लान आपको दोगुना फायदा देगा, यदि आपके पास शाओमी स्मार्टफ़ोन होगा. अब दोनों मिलकर चुनिंदा शाओमी डिवाइसेज पर अतिरिक्त डेटा ऑफर ला रहे हैं.

जियो ने 1699 रुपए में अपना सलाना रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है. प्लान लेने वाले यूजर को 365 दिनों के लिए हर दिन 1.5 GB डेटा मिलेगा. और यदि आपके पास शाओमी स्मार्टफ़ोन है, तो आपको अतिरिक्त 1.5 GB डेटा का लाभ होगा. इस तरह आपको हर दिन कुल 3 GB डेटा मिलेगा. प्लान का फायदा 365 दिनों तक मिलेगा. आप जियो वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं, कि क्या आपका शाओमी फोन इस ऑफर का हकदार है.

जियो के 365 दिनों के प्लान में डाटा के फायदे के अलावा बिना किसी एफयूपी लिमिट के, अनलिमिटेड वॉयस कॉल (लोकल, नेशनल और रोमिंग) भी मिलेगा. साथ में पूरे साल हर दिन 100 एसएमएस भी मिलेंगे.

जियो और शाओमी की इस साझेदारी का एक और फायदा होगा. शाओमी जल्दी ही भारत में अपना नया Redmi Note 6 Pro स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है. पार्टनरशिप के तहत जियो यूजर को इसकी खरीद पर 2,200 रुपए का तत्काल कैशबैक मिलेगा. साथ में 4.5 टीबी 4जी डेटा का भी फायदा होगा. जियो ने स्पेशल दीवाली ऑफर भी लॉन्च किया है जिसमें वो अपने यूजर्स को 100 फीसदी कैशबैक दे रही है.

जियो के दीवाली 100% कैशबैक ऑफर में सब्सक्राइबर को 30 नवंबर तक 100 फीसदी कैशबैक मिलेगा. लेकिन ये कैशबैक कूपन के रूप में मिलेगा. इस कूपन से रिलायंस डिजिलट में 5,000 रुपए तक की खरीददारी की जा सकती है. कूपन 31 दिसंबर 2018 तक ही वैध रहेगा.

ये कैशबैक ऑफर जियो के सलाना रीचार्ज प्लान तक ही सीमित नहीं है. यह उन लोगों के लिए भी उपलब्ध होगा जिन्होंने 149 रुपए का प्रीपेड रीचार्ज प्लान लिया है.

Photo: © Jim Carter - Shutterstock.com