Amazon Great Indian Festival सेल दोबारा शुरू

Swarnkanta - 19 अक्टूबर, 2018 - अपराह्न 02:13 IST बजे
Amazon Great Indian Festival सेल दोबारा शुरू
Amazon ने एक बार फिर से Great Indian Festival सेल की घोषणा की है. यह 24 अक्टूबर से शुरू होगी.

(CCM) — 24 अक्टूबर से फिर शुरू हो रहा है Amazon का Great Indian Festival. दीवाली से चंद दिनों पहले शुरू होने वाले इस सेल में कंपनी नए और बेहतरीन ऑफर ला रही है. सेल 28 अक्टूबर तक चलेगी.


5 दिनों तक चलने वाली ये सेल Amazon के हाल ही में 15 अक्टूबर को खत्म हुए ग्रेट इंडियन सेल का दूसरा राउंड होगा. इस राउंड में एलईडी टीवी, स्मार्टफ़ोन, घरेलू उपकरण, फैशन, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स और दूसरे प्रोडक्ट पर खास ऑफर मिलने वाले हैं. लोग दीवाली के वक्त खूब शॉपिंग करते हैं. कंपनी इसी को देखते हुए सेल की दूसरी पारी लेकर आई है.

ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान कई स्मार्टफोन और गैजेट पर खास ऑफर उपलब्ध होंगे. जैसे कि हर दिन दोपहर 12 बजे शाओमी का रेडमी 6ए स्मार्टफोन फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध होगा. वहीं, Fire TV Stick और थर्ड जेनरेशन ईको स्मार्ट स्पीकर्स जैसे Amazon के प्रोडक्ट मनपसंद कीमत में खरीदे जा सकेंगे.

सेल के दूसरे राउंड के दौरान कुछ एलेक्सा बिल्ट-इन डिवाइसेज पर 70 फीसदी तक की छूट, किंडल के लिए चुनिंदा मशहूर किताबें केवल 19 रुपये में उपलब्ध होंगी. यही नहीं, 2,388 रुपये में मिलने वाला ‘किंडल अनलिमिटेड’ सब्सक्रिप्शन 1,499 रुपये में मिलेगा. Huawei P20 Pro, OnePlus 6, iPhone X और दूसरे कई हाई-एंड और मिड-रेंज डिवाइसेज भी छूट पर मिलेंगे. कंपनी Dell, HP, Asus, Acer जैसे टॉप ब्रांड के लैपटॉप पर आकर्षक छूट दे रहा है.

Amazon ने 24 अक्टूबर से शुरू होने वाले सेल के दूसरे राउंड में अपने यूजर्स के लिए कई तरह के ऑफर, डील और छूट के मौके रखे हैं. लोगों के बीच सेल के लिए दिलचस्पी जगे, इसलिए कंपनी नो कॉस्ट इएमआई में नए ऑफर दे रही है. जैसे कि 3,000 रुपए से अधिक की खरीद पर अधिकांश क्रेडिट कार्ड पर नो कॉस्ट इएमआई जैसा दिलचस्प ऑफर मिलेगा.

कंपनी ने इस सेल के लिए आईसीआईसी बैंक और सिटी बैंक से पार्टनरशिप की है. इस पार्टनरशिप के तहत वो ग्राहकों के सभी ऑर्डर पर 10% का कैशबैक देगी. ग्राहक यदि अपने Amazon पे अकाउंट को 5,000 रुपये से ज़्यादा से रीचार्ज कराते हैं तो उन्हें 250 रुपये कैशबैक मिलेगा. Amazon ऐप जैकपॉट ऑफर में 5 लाख रुपए तक का ईनाम जीत सकते हैं.

Image: © iStock.