Samsung Galaxy S9 पर 6,000 रु का कैशबैक

Israel Ayala - 15 अक्टूबर, 2018 - अपराह्न 08:57 IST बजे
Samsung Galaxy S9 पर 6,000 रु का कैशबैक
Samsung Galaxy S9 ऑफलाइन स्टोर पर 6,000 रु की छुट के साथ उपलब्ध है.

(CCM) — सैमसंग ने Galaxy S9 पर फिर से एक ऑफर पेश किया है. ये ऑफर इसके 128 GB मॉडल पर है. ऑफर के साथ यह फोन अब 44,900 रुपए में खरीदा जा सकता है.

दक्षिण कोरिया की दिग्गज स्मार्टफ़ोन कंपनी सैमसंग अपने Galaxy S9 के 128 GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट पर शानदार कैशबैक ऑफर दे रही है. कैशबैक का फायदा सैमसंग स्टोर और दूसरे कई बड़े ऑफलाइन स्टोर से खरीदकर उठाया जा सकता है. यहां से खरीदने पर यूजर को 6,000 रुपए का कैशबैक ऑफर मिलेगा. लेकिन एक शर्त है, कि इसे एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड या पेटीएम से खरीदना होगा.

एक शर्त और है, वो ये कि कैशबैक ऑफर तभी मिलेगा यदि आप सैमसंग के “अपग्रेड प्रोग्राम” के तहत गैलेक्सी एस9 खरीदते हैं. अपने पुराने काम कर रहे स्मार्टफ़ोन के बदले आप नया गैलेक्सी एस9 फोन सस्ते में खरीद सकते हैं. जिन पुराने स्मार्टफ़ोन के बदले छूट मिल रही है, उसकी लिस्ट कंपनी के ऑफिशियल वेबसाइट पर देखी जा सकती है.

सैमसंग स्मार्टफोन भारत में खासे लोकप्रिय हैं. जहां तक सैमसंग गैलेक्सी एस9 की बात है तो प्रीमियम स्मार्टफोन सेगमेंट में इसे भी काफी पसंद किया जा रहा है. और अब तो आपको इसकी कीमत में भी 6,000 रुपए की छूट मिल रही है. तो खरीदने के पहले इसकी कुछ खूबियों पर नजर डालते हैं. इस फोन में 5.8 इंच का सुपर एमोलेड डिस्पले है. भारत में ये एक्सीनोस 9810 प्रोसेसर पर काम करता है. इसके साथ 4 GB रैम और 512 GB स्टोरेज भी क्षमता मौजूद है. मौजूदा स्मार्टफोन में 128 GB स्टोरेज क्षमता है. यही नहीं, गैलेक्सी एस9 प्लस, भारत में समान प्रोसेसर और 256 GB स्टोरेज के साथ ही साथ, 6 GB रैम भी मिलता है.

गैलेक्सी एस9 प्लस में सिंगल 12 एमपी का कैमरा सेटअप है. सेल्फी के लिए, स्मार्टफोन के फ्रंट पैनल पर 8 एमपी एएफ सेंसर है. सॉफ्टवेयर के मामले में, गैलेक्सी एस 9 प्लस सैमसंग एक्सपीरियंस 9.0 के साथ आता है जो कि एंड्रॉइड 8.0 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर बना है. साथ में, डिवाइस में बायोमेट्रिक ऑथेंटिकेशन के लिए फिंगरप्रिंट स्कैनर और आइरिश स्कैनर भी है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई डायरेक्ट, डुअल बैंड, ब्लूटूथ, यूएसबी, टाइप-सी पोर्ट, 3.5 मिमी ऑडियो जैक, जीपीएस, बीडीएस, एनएफसी जैसे फीचर्स शामिल हैं.

तो यदि आप भी सैमसंग फोन के प्रेमी हैं तो जल्दी कीजिए. सैमसंग के ऑफलाइन स्टोर और दूसरे कई स्टोर से इस छूट और कैशबैक का फायदा उठाइए.

Photo: © Samsung.