Amazon सेल: मोबाइल-फैशन प्रोडक्ट पर 50% की छूट

Swarnkanta - 21 सितम्बर, 2018 - अपराह्न 02:58 IST बजे
Amazon सेल: मोबाइल-फैशन प्रोडक्ट पर 50% की छूट
फेस्टिव सीजन की शुरुआत के साथ ही Amazon ने ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल का ऐलान कर दिया है.

(CCM) — भारत में त्योहारों का मौसम अब बस शुरू होने वाला है. इस मौके पर ई-कॉमर्स कंपनी Amazon ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल शुरू करने जा रही है. इस मौके पर मोबाइल और कई दूसरे प्रोडक्ट पर शानदार ऑफर मिलेंगे.


अमेजॉन इंडिया ने अपने अगली सेल का ऐलान कर दिया है. भारत में अगले कुछ ही दिनों में दीपावली, दशहरा जैसे बड़े और अहम त्योहार शुरू होने वाले हैं. इस मौके पर लोग खूब खरीदारी करेंगे और इसी मौके को देखते हुए ई-कॉमर्स कंपनियां सेल का ऐलान कर रही हैं.

अभी अमेजॉन ने सेल की तारीख नहीं बताई है. इसके प्राइम मेंबर्स के लिए खुशखबरी है, प्राइम यूजर्स को अर्ली एक्सेस मिलेगा. कई सारे मोबाइल आप इस सेल में सस्ते में खरीद सकते हैं. सेल में कंपनी लगभग 1 लाख फैशन प्रोडक्ट्स पर 50 फीसदी की छूट देने वाली है. आप पसंद नहीं आने पर इन्हें 30 दिनों में वापस भी कर सकेंगे.

इस मौके पर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया कैशबैक, खास क्रेडिट कार्ड पर नो कॉस्ट इएमआई, बजाज नो कॉस्ट इएमआई, अमेज़ॉन पे जैसे ऑफर भी मिलेंगे. अमेज़ॉन ने एसबीआई से पार्टनरशिप की है. यदि आपके पास एसबीआई कार्ड है तो आपको शाओमी, वनप्लस, हॉनर और दूसरे कई ब्रांड के फोन पर अधिकतम 15 फीसदी की छूट और 1750 रुपए का कैशबैक ऑफर मिलेगा.

अमेज़ॉन इंडिया ने एक्सिस बैंक, एचडीएफसी बैंक और आईसीआईसीआई बैंक से भी हाथ मिलाया है. यदि आप इनमें से किसी भी एक बैंक का क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करते हैं तो आप अपने डेबिट कार्ड पर 1,00,000 रुपए का कर्ज ले सकते हैं. आपको 16% ब्याज देना होगा, कर्ज 12 महीनों के लिए होगा. इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आईसीआईसीआई और एक्सिस बैंक डेबिट कार्ड यूजर को ये लाभ पाने के लिए कम से कम 8,000 रुपए और एचडीएफसी बैंक यूजर को 10,000 या उससे अधिक की खरीददारी करनी होगी.

यदि आप बजाज इएमआई कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो सेल में हजारों प्रोडक्ट पर नो कॉस्ट इएमआई ऑफर का फायदा उठाया जा सकता है। इन इएमआई ऑप्शन में किसी तरह का ब्याज नहीं देना होगा और इन्हें आप 12 महीने तक के लिए ले सकते हैं. अमेज़ॉन पे भी अपने सब्सक्राइबर के लिए खास ऑफर लाई है.

इन सबके अलावा अमेज़ॉन इंडिया इलेक्ट्रॉनिक्स, होम अप्लाएंसेज, कपड़े वगैरह पर छूट देगी. कई स्मार्टफ़ोन, लैपटॉप, डीएसएलआर और दूसरे इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट पर पर फ्री डैमेज प्रोटेक्शन और एक्सचेंज ऑफर भी मिलेंगे.

Image: © iStock.