Asia Cup 2018: देखें लाइव Jio और Hotstar पर फ्री

Asia Cup 2018: देखें लाइव Jio और Hotstar पर फ्री
अब Jio क्रिकेट पैक के साथ Asia Cup 2018 की फ्री लाइव स्ट्रीमिंग देखा जा सकता है.

(CCM) — एशिया कप 2018 यूएई में शुरू हो चुका है. 15 सितंबर से 28 सितंबर तक चलने वाले इस टूर्नामेंट के मौके पर जियो क्रिकेट पैक से सारे मैच फ्री और लाइव देखे जा सकते हैं. 19 सितंबर को भारत-पाक मुकाबला है.

जियो क्रिकेट पैक में जियो सब्सक्राइबर को फ्री लाइव स्टीमिंग देखने का मौका मिला है. इस पैक में यूजर्स को हर दिन 2 GB डेटा मिलेगा, जिससे रोज एक मैच आराम से लाइव देखा जा सकता है.

जैसे जैसे एशिया कप 2018 के दौरान होने वाले भारत-पाकिस्तान मुकाबला का दिन करीब आता जा रहा है, एशिया कप में भारत के लोगों की दिलचस्पी बढ़ती जा रही है. भारत ने अभी तक एक भी मुकाबला नहीं खेला है. वैसे पहला मुकाबला 18 सितंबर को है, जो हॉन्ग-कॉन्ग से होगा.

अब जियो क्रिकेट पैक के बारे में विस्तार से जानते हैं. एशिया कप 2018 का स्वागत करते हुए रिलायंस जियो ने स्पेशल क्रिकेट पैक लॉन्च किया है. इसमें जियो यूजर्स को हॉटस्टार पर लाइव मैच देखने के लिए रोज अतिरिक्त 2 GB डेटा मिलेगा. जियो सब्सक्राइबर हॉटस्टार लाइव स्ट्रीमिंग को फ्री में एक्सेस कर सकते हैं.

क्रिकेट पैक में यूजर्स को मैच के दौरान सभी एक्शन देखने के लिए कंपनी कुल 102 GB 4G डेटा ऑफर कर रही है. जियो का ये 251 रुपए का प्लान है. ये 51 दिनों तक लाइव रहेगा. आपको इस पूरी अवधि में हर दिन 2 GB डेटा का फायदा मिलेगा.

जियो अपने खेल प्रेमियों के लिए हमेशा ही स्पेशल रीचार्ज प्लान लाता रहा है. उसने FIFA 2018 के वक्त भी इसकी लाइव स्ट्रीमिंग के लिए रीचार्ज प्लान ऑफर पेश किया था.

एशिया कप पूरी दुनिया में क्रिकेट प्रमियों के बीच लोकप्रिय है. अब तक दो मैच हो चुके हैं, बांग्लादेश-श्रीलंका और पाकिस्तान-हॉन्ग कॉन्ग के बीच. पहले मैच में बांग्लादेश ने श्रीलंका को और दूसरे में पाकिस्तान ने हॉन्ग कॉन्ग को हरा दिया है. भारत आज पहला मैच खेलेगा.

Photo: © Jio.

यह भी पढ़ें