OnePlus Crackables: OnePlus 6 जीतने का मौका

Swarnkanta - 12 सितम्बर, 2018 - अपराह्न 01:31 IST बजे
OnePlus Crackables: OnePlus 6 जीतने का मौका
OnePlus ने Google के साथ मिलकर ‘Crackables’ मुकाबले का आयोजन किया है.

(CCM) — गूगल के साथ पार्टनरशिप में चीन की स्मार्टफ़ोन कंपनी OnePlus ‘Crackables’ मुकाबला लेकर आई है. जीतने वाले को कैश, वनप्लस 6 स्मार्टफ़ोन और ईयरफ़ोन मिलेगा. मुकाबला 18 सितंबर को होगा.


वनप्लस ने मुकाबले से जुड़ा एक ट्ववीट किया है. OnePlus की ओर से आयोजित ये मुकाबला 18 सितंबर को भारतीय समय के मुताबिक शाम के 5:30 बजे शुरू होगा. ट्वीट में एक वीडियो भी शामिल है जिसके मुताबिक प्रतिभागियों को इनाम जीतने के लिए एक कोड क्रैक करना होगा.

Crackables देखने में एक गेम की तरह लगता है. वनप्लस ने इसके लिए खास वेबपेज भी तैयार किया है. इस पेज पर कांटेस्ट का समय और “created with our friends at Google” कैप्शन के साथ दिखाया गया है. जीतने वाले को OnePlus 6 और बुलेट वायरलेस ईयरफ़ोन मिलेगा.

फिलहाल हमें नहीं पता कि गूगल इस पूरी प्रतियोगिता से किस तरह जुड़ा है. इसके लिए हमें 18 सितंबर तक इंतज़ार करना होगा. मुकाबले में रुचि लेने वाले ट्वीट से कुछ अंदाजा लगा सकते हैं. ट्वीट में एक छोटा वीडियो है जिसमें गेमिंग यूआई की तरह का एक एनिमेटेड कैरेक्टर दिखता है.

वनप्लस का इस साल का ये पहला कांटेस्ट नहीं है. इससे पहले कंपनी ने वनप्लस 6 के लॉन्च के दौरान Asphalt 8: Airborne गेम से जुड़ा एक रेसिंग मुकाबला आयोजित किया था. इस चुनौती में वनप्लस ने विजेता को 7,000 डॉलर का कैश इनाम और साथ ही OnePlus 6 व बुलेट वायरलेस ईयरफ़ोन दिए थे.

Photo: © OnePlus.