Netflix सब्सक्रिप्शन 3 महीने तक फ्री मिलेगा

स्वर्णकांता - 3 सितम्बर, 2018 - अपराह्न 04:49 IST बजे
Netflix सब्सक्रिप्शन 3 महीने तक फ्री मिलेगा
Airtel अपने यूजर्स के लिए 3 महीने फ्री Netflix सब्सक्रिप्शन ऑफर लेकर आई है.

(CCM) — भारती एयरटेल ने स्ट्रीमिंग दिग्गज नेटफ्लिक्स के साथ मिलकर भारत में खास ऑफर शुरू किया है. एयरटेल पोस्टपोड और V-Fiber ब्रॉडबैंड यूजर को 3 महीने नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन फ्री मिलेगा.


नेटफ्लिक्स से पार्टनरशिप के तहत भारत की शीर्ष टेलीकॉम कंपनी एयरटेल के मौजूदा ऑफर के लिए जो योग्य होगा वो माई एयरटेल ऐप और एयरटेल टीवी ऐप के जरिए इसका लाभ उठा सकेगा. कंपनी के इस शानदार ऑफर का लाभ वे लोग भी उठा सकते हैं जो पहले से नेटफ्लिक्स सब्सक्राइबर्स हैं. जो इस गिफ्ट के लिए योग्य नहीं है वे लोग एयरटेल के ऐप से नेटफ्लिक्स में साइन-अप करें और एयरटेल बिल की मदद से अपने सब्सक्रिप्शन के शुल्क का भुगतान करें.

ऑफर के लिए योग्य कस्टमर एयरटेल टीव और माई एयरटेल ऐप के जरिए नेटफ्लिक्स में साइन-अप करना होगा और फिर फ्री सब्सक्रिप्शन का गिफ्ट वाउचर हासिल करना होगा. अब बात करते हैं कि जो इस ऑफर के योग्य नहीं हैं क्या वे इसका लाभ उठा सकते हैं? तो जवाब है, हां.

नेटफ्लिक्स और एयरटेल ने नेटफ्लिक्स कंटेन्ट को बढ़ावा देने के लिए भी पार्टनरशिप की है. एयरटेल टीवी यूजर्स एयरटेल टीवी ऐप पर डेडिकेटेड रो के जरिए नेटफ्लिक्स कंटेन्ट का आनंद उठा सकते हैं.

ये पहली बार है कि नेटफ्लिक्स ने फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर करने के लिए किसी टेलीकॉम प्रोवाइडर के साथ हाथ मिलाया है. नेटफ्लिक्स ने अपने सब्सक्राइबर्स को फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर के लिए वोडाफ़ोन से भी पार्टनरशिप किया है.

पार्टनरशिप के बारे में ऐलान करते हुए भारती एयरटेल के इंडिया और साउथ एशिया के एमडी और सीईओ, गोपाल विट्टल कहते हैं, “किफायती हाई स्पीड डाटा सर्विस और स्मार्ट डिवाइसेज की संख्या बढ़ने के कारण लोकल और ग्लोबल दोनों कंटेन्ट के लिए बहुत बड़ा अवसर, शायद दुनिया भर में सबसे अधिक यहां, पैदा हुआ है. हम नेटफ्लिक्स के साथ काम करने को लेकर बेहद उम्मीद से भरे हुए हैं और हम कस्टमर के लिए बड़े और खुश करने देने वाले ऑफर लेकर आएंगे.”

नेटफ्लिक्स के बिजनेस डेवलपमेंट ग्लोबल हेड, बिल होम्स का कहना है, “एयरटेल के साथ पार्टनरशिप करके हम बहुत खुश हैं. हम लेटेस्ट तकनीक और बेहतरीन मनोरंजन दोनों का फायदा एक साथ देंगे. चाहे वो सैक्रेड गेम्स हो, गुल हो या स्ट्रेंजर थिंग्स, लोग मोबाइल पर अधिक से अधिक नेटफ्लिक्स देख रहे हैं. हम जल्दी ही नेटफ्लिक्स के अवार्ड जीतने वाले टीवी शो और मूवी को एयरटेल के मोबाइल और ब्रॉडबैंड नेटवर्क की मदद से लोगों तक पहुंचाएंगे.”

Photo: © Gil C - Shutterstock.com