Jio Phone 2 को तीसरी बार खरीदने का मौका!

Swarnkanta - 30 अगस्त, 2018 - अपराह्न 03:46 IST बजे
Jio Phone 2 को तीसरी बार खरीदने का मौका!
Jio Phone 2 की तीसरी फ्लैश सेल 6 सिंतबर को जियो डॉट कॉम पर होगी.

(CCM) — रिलायंस जियो के जियोफोन 2 का आज दूसरा फ्लैश सेल था. अब कंपनी ने अगले सेल की तारीख 6 सितंबर रखी है. आज कई यूजर्स ने रिलायंस की ऑफिशियल वेबसाइट जियो डॉट कॉम पर दोपहर 12 बजे फ्लैश सेल में अपनी किस्मत आजमाई.


रिलायंस जियो ने Jio Phone 2 की दूसरी सेल आज यानी गुरुवार को दोपहर 12 बजे रखी थी. इस सेल के खत्म होने के बाद अब कंपनी ने अगली तारीख का भी ऐलान कर दिया है. दूसरी सेल कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए की गई. अब तीसरी सेल 6 सितंबर को होगी.

जियो फोन 2 की कीमत 2,999 रुपये है. यह फीचर फोन पिछले जियो फोन से काफी अलग है. इसमें यूजर्स के लिए QWERTY कीपैड दिया गया है. यही नहीं वे इसमें व्हाट्सएप, फेसबुक, यूट्यूब, गूगल मैप जैसे ऐप भी चला सकते हैं.

जियोफ़ोन 2 की दूसरी खूबियों के बारे में बात करें तो इसमें 320 x 240 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ हॉरिजेंटल 2.4 इंच की स्क्रीन मौजूद है. ये 512MB रैम और 4GB इंटरनल स्टोरेज क्षमता से लैस है. इसे यूजर्स 128 जीबी स्टोरेज क्षमता तक माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ा भी सकते हैं. फ़ोन में 2 एमपी का रियर कैमरा और 0.3 एमपी का वीजीए फ्रंट कैमरा है. वाई-फाई, ब्लूटूथ, एनएफसी, 4 जी वीओएलटीई और VoWIFI जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स मौजूद हैं. फोन केएआईओएस ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है. इसमें बैटरी 2000 एमएएच की दी है. फोन की कीमत 2,999 रुपए है।

फोन में क्वेर्टी कीपैड और हॉरिज़ेन्टल स्क्रीन होने का कारण इसमें यूट्यूब, फेसबुक, व्हाट्सऐप बेहतर तरीके से काम करेगा. साथ ही इसमें गूगल मैप का सपोर्ट है जो इस फीचर फोन को बेहद उपयोगी बनाता है. वैसे तो स्क्रीन छोटी है, पर गूगल मैप वॉयस के आधार पर टर्न-बाई-टर्न नेविगेशन को सपोर्ट करता है. इसलिए इसमें मैप का इस्तेमाल आराम से किया जा सकता है.

उपलब्ध सभी ऐप को जियो ऐप स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है. जियोफ़ोन 2 गूगल के वर्चुअल असिस्टेंट फीचर को भी सपोर्ट करता है. इससे इस हैंडसेट से कई सारे काम आसानी से और हैंडफ्री किए जा सकते हैं. इन सारी खूबियों वाले फीचर फोन को यदि आज आप खरीद नहीं पाए हैं तो निराश ना हों. कंपनी ने इसे खरीदने का तीसरा मौका दिया है.

Photo: © Jio.