Airtel पर मिलेगा फ्री Netflix सब्सक्रिप्शन

Swarnkanta - 28 अगस्त, 2018 - पूर्वाह्न 07:45 IST बजे
Airtel पर मिलेगा फ्री Netflix सब्सक्रिप्शन
Airtel अपने पोस्टपेड और ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए नेटफ्लिक्स का फ्री सब्सक्रिप्शन लेकर आया है.

(CCM) — टेलीकॉम कंपनी एयरटेल के पोस्टपेड और V-Fiber ब्रॉडबैंड के कुछ यूजर को 3 महीने का Netflix सबस्क्रिप्सन फ्री मिलेगा. कंपनी ने नेटफ्लिक्स से पार्टनरशिप की है. ये प्लान एयरटेल प्रीपेड यूजर के लिए नहीं है.


एयरटेल यूजर्स My Airtel ऐप और एयरटेल टीवी ऐप के जरिए इस साइन अप कर ये ऑफर पा सकते हैं. ऐसा करने के बाद वे नेटफ्लिक्स की 3 महीने की फ्री सदस्यता को एक्टिवेट कर पाएंगे. एयरटेल ने यह भी कहा है कि मौजूदा नेटफ्लिक्स ग्राहक भी इस ऑफर को पा सकेंगे.

नई साझेदारी के बारे में बात करते हुए एयरटेल के एमडी और सीईओ (भारत और दक्षिण एशिया) गोपाल विट्टल ने कहा, "हम नेटफ्लिक्स के साथ अपने रणनीतिक संबंधों बनाकर खुश हैं. सस्ते हाई-स्पीड डाटा सर्विसेज और बढ़ते स्मार्ट डिवाइसेज ने स्थानीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर नए अवसर पैदा किए हैं. हम इन अवसरों का लाभ उठाने के लिए, नेटफ्लिक्स के साथ मिलकर काम करेंगे."

एयरटेल ने फिलहाल ये नहीं बताया है कि कौन से यूजर इस ऑफर के लिए योग्य हैं. इसकी जानकारी आने वाले हफ्तों में दी जाएगी. क्या आप इस प्लान का हिस्सा नहीं हैं, और बनना चाहते हैं. तो आपको अपना प्लान इस प्लान के साथ अपग्रेड करना होगा, जिसके लिए ये ऑफर है.

कंपनी ने कुछ दिनों पहले कई इंटरनेशनल रोमिंग वॉयस पैक लॉन्च किए. अब भारती एयरटेल ने यह प्लान भारत में अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए पेश किया है. इस प्लान का नाम Foreign Pass है. इस इंटरनेशनल रोमिंग वॉयस पैक की शुरुआती कीमत 196 रुपये है और यह 20 देशों में वैध है.

प्रीपेड यूजर को Airtel Foreign Pass के 196 रुपये वाले प्लान में 20 मिनट, 296 रुपये वाले प्लान में 40 मिनट और 446 रुपये वाले प्लान में 75 मिनट की वॉयस कॉलिंग मिलती है. 196 रुपये वाले इंटरनेशनल रोमिंग वॉयस कॉलिंग पैक 7 दिन, 296 रुपये वाला प्लान 30 दिन और 446 रुपये वाला प्लान 90 दिन की वैधता के साथ आती है. लेकिन एयरटेल के ये प्लान डेटा और एसएमएस की सुविधा के साथ नहीं आते.

Photo: © Gil C - Shutterstock.com