JioPhone 2 ऑउट ऑफ स्टॉक, 30 अगस्त को दूसरी सेल

Swarnkanta - 16 अगस्त, 2018 - अपराह्न 05:24 IST बजे
JioPhone 2 ऑउट ऑफ स्टॉक, 30 अगस्त को दूसरी सेल
रिलायंस जियो का लेटेस्ट फीचर फोन JioPhone 2 ऑउट ऑफ स्टॉक हो गया है.

(CCM) — रिलायंस जियो का JioPhone 2 आज पहली बार फ्लैश सेल में उपलब्ध हुआ. लेकिन कंपनी की अधिकारिक साइट पर आते ही अगले 40 मिनट में ऑउट ऑफ स्टॉक हो गया. फोन की कीमत 2,999 रुपए है.

रिलायंस जियो की आधिकारिक वेबसाइट पर 16 अगस्त को दोपहर 12 बजे जियोफोन 2 की फ्लैश सेल शुरू हुई थी. सेल शुरू होने के कुछ ही देर बाद फोन आउट ऑफ स्टॉक हो गया. कंपनी ने वादा किया है कि जो जियो फोन फैन इसे खरीद नहीं सके हैं उन्हें इसे खरीदने का दूसरा मौका 30 अगस्त को मिलेगा.


रिलायंस जियो के खास फीचर्स की बात करें तो इसमें 512 MB रैम और 4 GB इंटरनल स्टोरेज है. स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128 GB तक बढ़ाया जा सकता है. इसके अलावा फोन में 2000 एमएएच की बैटरी है. ये डिवाइस केएआईओएस ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है. ये गूगल के एंड्रॉइड के बाद दूसरा सबसे अच्छा ऑपरेटिंग सिस्टम है. फोन में कंपनी ने 2 मेगापिक्सल का रियर और फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए वीजीए कैमरा भी दिया है.

फोन में कई कनेक्टिविटी फीचर मौजूद हैं. इसमें 4G वीओएलटीई, वीओ वाई-फाई, डुअल सिम, एफएम, वाई-फाई, जीपीएस और एनएफसी शामिल है. स्क्रीन 2.4 इंच की है और एक बड़ा क्वेर्टी कीबोर्ड भी है. डिवाइस में एक मोनो स्पीकर है जिसके बारे में कंपनी ने दावा किया है कि ये काफी तेज है.

जियोफोन 2 जियो फोन के सारे खास ऑफर को भी सपोर्ट करेगा. जियो फ़ोन यूजर के लिए 49 रुपए, 99 रुपए और 153 रुपए के प्रीपेड प्लान उपलब्ध हैं. 49 रुपए वाले प्लान में यूजर को 28 दिनों तक 1 जीबी हाई स्पीड डेटा, फ्री वॉयस कॉल, 50 एसएमएस और जियो ऐप का एक्सेस मिलेगा. इसके अलावा दूसरे दो प्लान में एक ही वेलिडीटी पीरियड मिलेगा. 99 रुपए के प्लान में 14 जीबी हाई स्पीड डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 300 फ्री एसएमएस, जबकि 153 रुपए के प्लान में 42 जीबी हाई स्पीड डेटा, अनलिमिटेड एसएमएस और अनलिमिटेड वॉयस का का ऑफर है. सारे प्लान 28 दिनों तक लाइव रहेंगे.

Photo: © Jio.