OnePlus का ऑफलाइन स्टोर शुरू

Swarnkanta - 13 अगस्त, 2018 - अपराह्न 04:29 IST बजे
OnePlus का ऑफलाइन स्टोर शुरू
OnePlus ने पुणे और अहमदाबाद में दो नए ऑफलाइन स्टोर शुरू किए हैं.

(CCM) — चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus ने भारत में दो नए रिटेल स्टोर शुरू किए हैं. कंपनी के पहले से बेंगलुरु, कोलकाता और मुंबई में स्टोर मौजूद हैं. वो जल्दी ही 10 और नए स्टोर शुरू करने वाली है.


महाराष्ट्र का दूसरा सबसे बड़ा और भारत का नौवां सबसे मशहूर शहर पुणे और गुजरात के सबसे बड़े शहर अहमदाबाद में अब वनप्लस का रिटेल ऑफलाइन आउटलेट खुल गया है. पुणे में इसे फ़ोनिक्स मार्केट सिटी में शुरू किया गया है. 11 अगस्त से ये स्टोर आम यूजर्स के लिए ओपन हो गए हैं.

अहमदाबाद में वनप्लस ने अपना रिटेल आउटलेट 100 फीट रोड, प्रह्लादनगर में खोला है. ये आउटलेट भी आम लोगों के लिए 11 अगस्त से ओपन हो गया है.

पिछले कुछ दिनों से भारत में बड़े पैमाने पर ऑफलाइन विस्तार के मूड में दिख रही है. उसने कई स्टोर में भारी निवेश किया है. भारत में जगह जगह OnePlus के कुल छह स्टोर मौजूद हैं। दो मुंबई, एक बेंगलुरु, एक कोलकाता और दो पुणे और अमदाबाद में हैं. दोनों नए स्टोर 11 अगस्त से शुरू हो गए हैं.

OnePlus जल्दी ही भारत भर में आने वाले दिनों में 10 और नए रीटेल स्टोर शुरू करने वाली है. इन स्टोर पर यूजर्स को वनप्लस के लेटेस्ट प्रोडक्ट जैसे कि स्मार्टफ़ोन, वनप्लस बुलेट, वनप्लस ब्रांडेड केस, चार्जर, यूएसबी केबल जैसे एक्सेसरीज मिलेंगे.
 
वनप्लस फिलहाल भारत में वनप्लस डिवाइस के सेल को बढ़ाने पर ज्यादा जोर दे रही है. वनप्लस के लिए भारत एक बड़ा बाजार है. कंपनी के मुताबिक वो स्टोर के अलावा भारत में रिसर्च एंड डेवलपमेंट सेंटर भी खोलेगी.

Photo: © OnePlus.