Samsung Galaxy J4 के दाम घटे, इस कीमत में घर लाएं फोन

Swarnkanta - 19 जुलाई, 2018 - अपराह्न 05:00 IST बजे
Samsung Galaxy J4 के दाम घटे, इस कीमत में घर लाएं फोन
सैमसंग ने अपने बजट फोन Samsung Galaxy J4 की कीमत कम करके 9,460 रुपए कर दी है.

(CCM) — सैमसंग ने मई में गैलेक्सी J4 को लॉन्च किया था और ये एक महीने पहले ही भारत में बिक्री के लिए आया. कंपनी ने इसकी कीमत में 15 फीसदी की कटौती की है. पहले इसकी कीमत 10,990 रु थी.


बजट स्मार्टफ़ोन खरीदने वालों के लिए खुशखबरी है कि वे सैमसंग गैलेक्सी J4 को खरीद 1,500 रुपए की बचत कर सकते हैं. हमारा मतलब सैमसंग गैलेक्सी J4 के 2 GB रैम वेरिएंट से है. यदि सैमसंग गैलेक्सी J4 के 3 GB रैम और 32 GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की बात करें तो इसकी भी कीमत कम हुई है. पहले ये 12,990 रुपए में उपलब्ध था. अब इसे एक हजार रुपए कम यानी 11,990 में खरीदा जा सकता है. दोनों वेरिएंट को अमेजन इंडिया और सैमसंग के ऑनलाइन शॉप से खरीदा जा सकता है.

सैमसंग गैलेक्सी J4 के लिए अमेजन एक और ऑफर लाया है. स्मार्टफोन को आप यहां से बिना ब्याज के इएमआई पर खरीद सकते हैं. ये ऑफर सभी बड़े बैंकों के क्रेडिट कार्ड और Bajaj Finserv EMI कार्ड से खरीदने पर उपलब्ध है. अमेज़न इस पर एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है. डिवाइस एक्सचेंज करने पर इसे 8,541 रुपए में खरीदा जा सकता है. हालांकि अभी ये नहीं पता चला है कि ये ऑफर लिमिटेड समय के लिए है या हमेशा के लिए.

साथ ही आपको सैमसंग गैलेक्सी J4 के हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर के बारे में बता दें. मई में लॉन्च किए गए इस बजट फोन में 5.5 इंच का एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले है. ये एंड्रॉइड 8.0 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम से लैस है. इसका वजन केवल 175 ग्राम है. मेमोरी के लिहाज से ये दो वेरिएंट में मौजूद है. पहला 2 GB रैम और 16 GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट और दूसरा 3 GB रैम, 32 GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट. स्टोरेज को बाद में डिवाइस में मौजूद माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट की मदद से बढ़ाया जा सकता है.

बैटरी की बात करें तो सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 3000 एमएएच की क्षमता वाली बैटरी है जो हटाई जा सकती है. कंपनी का दावा है कि ये बैटरी 20 घंटे तक चलती है. डिवाइस में सैमसंग का एक्सीनोस 7570 क्वाड-कोर चिपसेट है जो इसे चलाता है. इसके अलावा इसमें डुअल सिम स्लॉट, एलईडी सेल्फी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा, एलईडी फ्लैश सहित 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा जैसी खूबियां भी हैं.

Photo: © Rugged Studio - Shutterstock.com