BSNL लाया 'ईद मुबारक' रीचार्ज प्लान, रोज 2 GB डेटा

Swarnkanta - 15 जून, 2018 - अपराह्न 04:04 IST बजे
BSNL लाया 'ईद मुबारक' रीचार्ज प्लान, रोज 2 GB डेटा
BSNL ने 'ईद मुबारक एसटीवी 786' प्लान लॉन्च किया है जिसमें रोज अनलिमिटेड कॉल और 2 GB डेटा ऑफर है.

(CCM) — दूरसंचार क्षेत्र की सरकारी कंपनी BSNL इस साल ईद-उल-फ़ितर मनाने के लिए स्पेशल प्लान लेकर आई है. यूजर को 786 रुपए के प्रीपेड रीचार्ज में अनलिमिडेट कॉलिंग और 300 GB डेटा मिलेगा. BSNL पिछले कई सालों से ईद के मौके पर विशेष प्लान लॉन्च करता आ रहा है.


'ईद मुबारक एसटीवी 786' प्रीपेड प्लान में बीएसएनएल यूजर्स को रोज अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, रोमिंग, 100 एसएमएस और 3G/ 4G का 2GB डाटा मिलेगा. ये प्लान 150 दिन तक चलेगा. यानी पूरे पैक में यूजर्स को 300GB डाटा का फायदा होगा। इस प्लान के आने के बाद ईद की खुशी अब दोगुनी होने वाली है. बीएसएनएल निजी दूरसंचार दिग्गजों को टक्कर देने के लिए कई महत्वपूर्ण प्रयास कर रहा है.

वैसे तो ये प्लान सभी सर्कल में उपलब्ध होगा, लेकिन इसमें दिल्ली और मुंबई को शामिल नहीं किया गया है. लेकिन फ्री वॉयस कॉल दिल्ली और मुबंई टेलीकॉम सर्कल में भी मान्य रहेंगे. लिमिटेड पीरियड स्पेशल रीचार्ज प्लान 12 जून से शुरू हुआ है और इसे 26 जून तक लिया जा सकता है. पिछले साल BSNL के 786 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को इस साल के मुकाबले कम फायदे दिए गए थे.

बीएसएनएल ने इससे पहले FIFA वर्ल्ड कप मैच प्रेमियों के लिए 149 रुपये का प्लान पेश किया. फीफा वर्ल्ड कप के लिए पेश किए गए 149 रुपये वाले स्पेशल प्लान में वर्ल्ड कप मैच के दौरान 14 जून से 15 जुलाई तक यूजर्स को रोज 3G/4G का 4GB डेटा मिलेगा.

कंपनी ने अप्रैल में इस बात की जानकारी दी थी कि करीब 12 लाख लोगों ने पूरे देश में दूसरे नेटवर्क से बदलकर बीएसएनएल की सेवा ली थी.

Photo: © cornfield - Shutterstock.com